Anushka Sharma और Virat Kohli के 'गुड न्यूज' पोस्ट ने बनाया रिकॉर्ड, दुनिया भर के सेलेब्स को पीछे छोड़ा

Virushka Pregnancy Post Record: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी न्यूज वाले पोस्ट ने सोशल मीडिया पर दुनिया भर की कई हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

Virat Kohli and Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विरुष्का की प्रेग्नेंसी न्यूज वाली पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बनाया रिकॉर्ड
  • जस्टिन बीबर- हैली बाल्डविन और गिगी हदीद- ज़ैन मलिक की पोस्ट को पीछे छोड़ा
  • इस मामले में रेसलर अभिनेता ड्वेन जॉनसन की पोस्ट से भी आगे निकले

मुंबई: लोकप्रिय दंपति हस्तियों में से एक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं। दोनों की ओर से दी गई यह 'गुड न्यूज' सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गई, क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के सेलेब्स के साथ दोनों के फैंस और दोस्तों ने बधाई संदेशों की बौछार कर दी।

यह साल महामारी को लेकर बीते वक्त की तुलना में काफी अलग रहा है। इस बीच ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों पर इन दिनों ज्यादातर पोस्ट इस बारे में किए जा रहे हैं कि दुनिया में क्या क्या गलत चीजें हो रही हैं लेकिन विरुष्का की ओर से खुशखबरी की घोषणा के बाद तेजी से यह ट्रेंड बदलता हुआ नजर आया।

गर्भावस्था की घोषणा की पोस्ट को सिर्फ 24 घंटों में इंस्टाग्राम पर 15.3 मिलियन लाइक्स मिल गए जबकि फिलहाल यह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला पोस्ट बन गया है।

अपने पहले बच्चे की भी उम्मीद कर रही सुपरमॉडल गिगी हदीद और ज़ैन मलिक ने हाल ही में गिगी के मातृत्व फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं तीं जिन्हें लगभग 8.2 मिलियन लाइक्स मिले। दूसरी ओर जस्टिन बीबर की हैली बाल्डविन से सगाई की तस्वीर वाली पोस्ट को 13.4 मिलियन लाइक्स मिले।

इतना ही नहीं दुनिया के किसी भी सेलेब्स की पोस्ट इस मामले में विरुष्का की 15.3 मिलियन लाइक्स वाली पोस्ट के नजदीक नहीं पहुंची। उनकी पोस्ट के सबसे करीब पहलवान अभिनेता ड्वेन जॉनसन की शादी की तस्वीर की पोस्ट है, जिसे 14.6 मिलियन लाइक्स मिले थे।

विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट जगत ने भी कोरोना काल में इस जोड़ी को शुभकामनाएं भेजने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर