अनिल कपूर ने अपने दोस्त राकेश झुनझुनवाला को किया याद, बोले- हमेशा रहती थी सोनम और रिया की चिंता....

राकेश झुनझुनवाला के निधन से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध है। अनिल कपूर ने अपने खास दोस्त राकेश झुनझुनवाला के लिए स्पेशल नोट लिखा है। एक्टर ने बताया कि वो उनके परिवार के शुभचिंतक थे।

rakesh jhunjhunwala and anil kapoor
rakesh jhunjhunwala and anil kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राकेश झुनझुनवाला के लिए अनिल कपूर ने लिखा स्पेशल नोट
  • राकेश झुनझुनवाला ने कुछ फिल्में प्रोड्यूस की थी
  • राकेश झुनझुनवाला को हिंदी सिनेमा से था खास लगाव

भारत के वॉरेन वफेट कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के निधन से हर कई स्तब्ध है। 62 साल की उम्र में राकेश झुनझुनवाला ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। राकेश झुनझुनवाला को शेयर बाजार का बिग बुल कहा जाता था। राकेश झुनझुनवाला को बॉलीवुड से बहुत लगाव था। उन्होंने कुछ फिल्में भी प्रोड्यूस की थी। इस लिस्ट में इंग्लिश- विंग्लिश, की और का, शमिताभ जैसी फिल्में थी। एक्टर अनिल कपूर ने अपने दोस्त राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक जताया है। 

अनिल कपूर ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग राकेश झुनझुनवाला की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'राकेश झुनझुनवाला मेरे खास दोस्त थे, मेरे परिवार के शुभचिंतक थे... खासतौर पर मेरी बेटी सोनम और रिया... एक सच्चे देशभक्त, फिल्म और संगीत से प्यार करने वाला... हम उन्हें बहुत याद करेंगे'।

अनिल कपूर के अलावा फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी उन्हें श्रंदाजलि दी। 

ये भी पढ़ें - TV Weekly News: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, टीआरपी में नंबर वन अनुपमा, जानिए टीवी जगत की हफ्तेभर की बड़ी खबरें
 

हिंदी सिनेमा से राकेश झुनझुनवाला को था खास लगाव

राकेश झुनझुनवाला को सिनेमा से खास लगावा था। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्में भी प्रोड्यूस की थी। राकेशन झुनझुनवाला ने 1999 में हंगामा डिजिटल मीडिया को लॉन्च किया था। बाद में इसका नाम बदलकर हंगामा डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड रख दिया गया था।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर