Amitabh Bachchan gets vaccinated: अमिताभ बच्चन ने परिवार संग लगवाई कोविड वैक्सीन, बोले- सबकुछ ठीक है

कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने कोविड-19 वैक्‍सीन लगवा ली है। अमिताभ के परिवार और स्‍टाफ ने भी वैक्‍सीन लगवाई है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने कोविड-19 वैक्‍सीन लगवा ली है।
  • कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए परिवार सहित लगावाया टीका।

Amitabh Bachchan receives first dose of corona vaccine: कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने कोविड-19 वैक्‍सीन लगवा ली है। अमिताभ के परिवार और स्‍टाफ ने भी वैक्‍सीन लगवाई है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी फैन्स के बीच शेयर की है और अपनी सेहत को लेकर भी विस्तार से बताया है।

अमिताभ बच्‍चन ने ल‍िखा- लग गई है इस दोपहरी...सब ठीक है। वहीं उन्‍होंने ब्‍लॉग पर लिखा- "कल परिवार के साथ कोविड 19 की जांच कराई। सभी लोग निगेटिव हैं। इसलिए वैक्सीन ले ली है। सिर्फ अभिषेक को छोड़कर सभी को लग गई है। वो अभी कही और हैं, जल्दी लगवा लेंगे। सबकुछ ठीक है।"

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन और उनके परिवार को बीते साल कोरोना हुआ था। महानायक के परिवार ने कई द‍िनों तक कोरोना का दर्द झेला था और वह लोग मुंबई के एक नामी अस्‍पताल में काफी दिनों तक भर्ती रहे थे। पूरे देश ने महानायक के जल्‍द ठीक होने की दुआ की थी।

तेजी से पैर पसर रहा कोरोना
देश में इस समय कोरोना की दूसरी लहर तेजी से पैर पसार रही है। देश में कोरोना से हालात बिगड़ रहे है। बीते दिन में कोरोना के 72,330 नए केस सामने आए हैं जबकि 450 से अधिक मौतें हुई हैं। वहीं महाराष्ट्र राज्‍य की हालत तो और भी खराब है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के 61% सक्रिय मामले अकेले महाराष्ट्र से हैं।

देश में चल रहा वैक्‍सीनेशन
देश में कोरोना से बचाव के लिए युद्ध स्‍तर पर वैक्‍सीनेशन अभियान चल रहा है। अब तक देश में कुल 6,87,89,138 लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार बीते दिन कोरोना वायरस के लिए 36,71,242 वैक्सीनेशन किए गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर