Rhea Chakraborty के समर्थन में आईं Amitabh Bachchan की बेटी श्वेता नंदा, इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया पोस्‍ट

Drugs मामले में जेल में बंद र‍िया चक्रवर्ती के समर्थन में अब अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा भी खड़ी नजर आई हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर किया है।

amitabh bachchan daughter shweta nanda Supports Rhea
amitabh bachchan daughter shweta nanda Supports Rhea 

मुख्य बातें

  • सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत की जांच करने में जुटी हैं एजेंस‍ियां
  • Drugs एंगल आने के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने शुरू की थी जांच
  • र‍िया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ एनसीबी को म‍िले आरोपी होने के सुबूत

Drugs मामले में जेल में बंद र‍िया चक्रवर्ती के समर्थन में अब अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा भी खड़ी नजर आई हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर किया है। रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले के बाद 22 सितंबर तक एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं। एक दिन पहले ही उन्‍हें जेल भेजा गया है। 

इस कार्रवाई के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया है और ट्विटर पर हैशटैग चलाए गए। अब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंद ने भी उनका समर्थन किया है। एनसीबी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती ने जो टीशर्ट पहनी थी, उस पर लिखे कोट को शेयर कर सितारे उनका समर्थन कर रहे हैं। रिया की ब्‍लैक टीशर्ट पर लिखे उस कोट को ही श्‍वेता बच्‍चन नंदा ने शेयर किया है। उनसे पहले तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनम कपूर, अनुराग कश्यप, दिया मिर्जा, करीना कपूर खान और फरहान अख्तर ने भी वही कोट शेयर किया था। 

क्‍या था रिया की टीशर्ट पर लिखा कोट

बीते मंगलवार रिया चक्रवर्ती एनसीबी ऑफ‍िस जो टीशर्ट पहनकर पहुंची थी, उस पर लिखा था-' गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें!" श्‍वेता नंदा के स पोस्ट पर कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो कई इसका विरोध कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan) on

सोशल मीडिया पर घिरे सितारे 

Drugs मामले में रिया चक्रवर्ती के अरेस्‍ट होने के बाद उनका समर्थन करने पर सितारे सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्‍से का शिकार हो गए। सोशल मीडिया पर फैंस ने कंगना रनौत के खिलाफ की गई बीएमसी की कार्रवाई पर चुप रहने पर बॉलीवुड गैंग पर निशाना साधा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर