ट्वीट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आईं दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने दी सफाई

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसके बाद वो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आ गई हैं। इस ट्वीट के बाद दिव्यांका ने दिवंगत एक्टर के फैंस को सफाई दी।

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने किया ट्वीट
  • ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर सुशांत के फैंस को दी सफाई

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे चर्चित और पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही दिव्यांका सोशल मीडिया पर खुलकर अपने विचार रखने के लिए भी जानी जाती हैं। 

दिव्यांका ने हाल ही में ट्वीट किया जिसे लेकर वो दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आ गईं। दिव्यांका ने ट्वीट कर लिखा, 'आज की समाजिक स्थिति देख मेरा विचार- वाद-विवाद निरंतर प्रगति में उपयोगी साबित होता है। परंतु बेबुनियाद उपवाद और अपवाद से बचना चाहिए। यदि सच से अवगत नहीं हो तो बेवजह अपनी सोच को सच ना बनाओ! अफवाह से चुप्पी बेहतर है।' कुछ यूजर्स दिव्यांका के इस ट्वीट से इसलिए भड़क गए क्योंकि उन्हें लगा कि इस ट्वीट के जरिए वो सुशांत केस की जांच में रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रही हैं। 

एक यूजर ने दिव्यांका के इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, 'ये लिखकर आपके खुद की इज्जत गंवा दी बहनजी। सुशांत जस्टिस के लिए तो इतनी हिंदी लिखी नहीं गई आपसे और अभी ये लेक्चर थोडा फेम पाने के लिए।' इसके जवाब में दिव्यांका ने लिखा, 'मेरी प्यारी बहन यही कह रही हूं- बेवजह उपवाद से बचो आप। यह ट्वीट सुशांत जी से संबंधित नहीं। जरूरी नहीं हर वाक्य उनके लिए या उनके खिलाफ हो। बात बात पर लड़ कर एक व्यक्ति के जीवन को छोटा मत करो। मुझे भारतीय न्यायालय पर विश्वास है। यह दर्शन शास्त्र (philosophy) था। छींटाकशी नहीं।'

वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि दिव्यांका सुशांत से जलती हैं। इसका जवाब देते हुए दिव्यांका ने लिखा,'जलन? कुछ भी विश्लेषण? मुझे उनपर गर्व है कि टीवी टैग होते हुए उन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाया। यह बात उसी बैकग्राउंड के किसी दूसरे एक्टर से बेहतर कोई और नहीं समझ सकता। मुझे और ऐसे अन्य कई लोगों को जो ऐसे स्टीरियोटाइप तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं उन सभी को उनपर (सुशांत पर) गर्व है।'

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके करीब 45 दिन बाद सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। अब रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के बाद हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को गिरफ्तार कर लिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर