[VIDEO] ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता के साथ Akshya Kumar और Kiara Adavani का संदेश- 'अब हमारी बारी है'

Laxmmi Ab Hamari Baari Hai VIDEO: लक्ष्मी फिल्म के प्रमोशन में लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी और कियारा आडवाणी के साथ अक्षय कुमार का नया वीडियो सामने आया है, जिसका शीर्षक है- 'अब हमारी बारी है।'

मुख्य बातें

  • सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए मशहूर हैं अक्षय कुमार
  • लक्ष्मी फिल्म के प्रमोशन में सामने आया नया वीडियो
  • लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के साथ नजर आए अक्षय और कियारा

मुंबई: अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म लक्ष्मी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा चली जाती है और जो उससे गलत काम करने वालों से बदला लेना चाहती है। ट्रेलर ने यह साबित कर दिया है कि फिल्म मनोरंजन से भरी हुई है। हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय और कियारा ने ट्रांसजेंडर अधिकार कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के साथ मिलकर ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए समान अधिकार के साथ प्यार और सम्मान की अपील की है। इसका एक वीडियो हाल ही में सामने आया है।

सितारों ने ट्रांसजेंडर के लिए समान अधिकारों का आह्वान करने के लिए एक लाल बिंदी अभियान शुरू किया है। वीडियो का शीर्षक है- 'अब हमारी बारी है' जिसमें अक्षय कुमार जागरुकता का संदेश देते नजर आ रहे हैं। 

नजर के लिए नहीं, नजरिया बदलने के लिए टीका लगाएं...

अक्षय ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा करते हुए लिखा, 'अब हमारी बारी है, नज़र से बचने के लिए तो बहुत टीका लगा लिया लेकिन अब नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की जरूरत है #Ab HamariariBaariHai। आइए जेंडर स्टीरियोटाइप को तोड़ें और तीसरे लिंग के साथ अपना समर्थन बढ़ाएं। लाला बिंदी जो समान प्रेम और सम्मान का प्रतीक है।'


गौरतलब है कि फिल्म के विरोध के बाद कुछ समय पहले इसका नाम बदला गया था। अब इसका शीर्षक 'लक्ष्मी' है और निर्माताओं ने इसके लिए फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म के कुछ गाने भी रिलीज हो चुके हैं जिसमें 'बुर्ज खलीफा' और 'बम भोले' शामिल हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में ऐसा पहली बार हुआ है जब लोग सुपरस्टार अक्षय को एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में देखेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर