नए नाम के साथ अक्षय कुमार की Laxmmi Bomb का पोस्‍टर र‍िलीज, व‍िरोध के बाद मेकर्स ने बदला टाइटल

Akshay Kumar starrer Laxmii 2020: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का नाम बदल दिया गया है। करणी सेना, हिंदू सेना के विरोध के बाद मेकर्स ने यह फैसला लिया है।

Laxmii 2020
Laxmii 2020 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का नाम बदल दिया गया है।
  • करणी सेना, हिंदू सेना के विरोध के बाद मेकर्स ने यह फैसला लिया है।
  • अब लक्ष्‍मी के नाम से र‍िलीज होगी अक्षय कुमार की फि‍ल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब।

Akshay Kumar starrer Laxmii 2020: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का नाम बदल दिया गया है। करणी सेना, हिंदू सेना के विरोध के बाद मेकर्स ने यह फैसला लिया है। अब मेकर्स ने नए नाम के साथ फ‍िल्‍म का पोस्‍टर जारी कर दिया है। 9 नवंबर को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब अब लक्ष्‍मी के नाम से रिलीज होगी। नए पोस्‍टर पर फ‍िल्‍म का नया नाम LAXMII लिखा हुआ है और अक्षय-कियारा एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गईथी। फ‍िल्‍म पर लव जेहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा था। सोशल मीडिया पर इस फ‍िल्‍म को बायकॉट करने की मुहिम चल रही है, वहीं हिंदू सेना और करणी सेना ने इस फ‍िल्‍म के विरोध में पत्र लिखे थे। हिंदू सेना ने फ‍िल्‍म के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को शिकायती पत्र भेजा था। 

हिंदू सेना के अध्‍यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा था कि यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं जाता है तो इस फिल्म को बायकॉट किया जाए। आरोप था कि फ‍िल्‍म में हिंदू देवी लक्ष्‍मी जी का नाम गलत तरीके से इस्‍तेमाल किया गया है जिससे भावनाएं आहत हुई हैं। 

वहीं वकील राघवेंद्र मेहरोत्रा ​ने करणी सेना की ओर से नोटिस भेजा था। नोटिस के अनुसार, 'लक्ष्मी बॉम्ब' हिंदू समुदाय द्वारा देवी लक्ष्मी की पूजा को ध्यान में रखते हुए अपमानजनक शब्द माना जा रहा है। नोटिस में यह भी दावा किया गया है कि निर्माताओं ने जानबूझकर लक्ष्मी बॉम्ब नाम का इस्तेमाल किया। इसने यह भी दावा किया कि यह नाम हिंदू धर्म की विचारधारा, रीति-रिवाज, देवी-देवताओं के प्रति समाज में एक गलत संदेश देता है।

मेकर्स ने की ग्रैंड प्रीमियर की तैयारी 

मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म के ग्रैंड प्रीमियर की तैयारी की है। भारत में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा, वहीं ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और यूएई में यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यूएसए, यूके और कनाडा में भी यह हॉटस्‍टार पर देखी जा सकेगी। यह फ‍िल्‍म ना केवल दर्शकों के लिए बल्कि स्‍वयं अक्षय कुमार के ल‍िए बेहद खास है। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार ने पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है, साड़ी पहनी है, चूड़ि‍यां पहनी हैं और बिंदी लगाई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर