Bell Bottom: 80s में हुई छह प्लेन हाइजैकिंग को दिखाएगी बेल बॉटम, ऐसी होगी अक्षय कुमार की फिल्म की कहानी

Akshay Kumar Bell Bottom: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी...

Bell Bottom
Bell Bottom 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है।
  • बेल बॉटम 80 के दशक पर आधारित होगी।
  • फिल्म में 80 के दशक में हुई छह प्लेन हाइजैकिंग को दिखा दिया था।

मुंबई.अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू हो गई है। साल 2021 में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की इस फिल्म की कहानी सामने आई है। बेल बॉटम 80 के दशक में हुई एक के बाद खतरनाक प्लेन हाइजैकिंग पर आधारित होगी। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बेल बॉटम किसी साउथ फिल्म का रीमेक नहीं है। ये फिल्म एक ऐसी सच्ची घटना पर आधारिता है, जिसने पूरे देश को हिला दिया था। फिल्म की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। 

तीन साल में छह प्लेन हाइजैकिंग हुई थी। पहली हाइजैकिंग,  IC-423 प्लेन की हुई  थी। ये श्रीनगर से दिल्ली आ रहा था। इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी खालिस्तानी आतंकी ने ली थी। छह में से ज्यादातर प्लेन को पाकिस्तान के शहर लाहौर में लैंड कराया गया था। 

दिखाया जाएगा इंडिया-पाकिस्तान एंगल
फिल्म बेल बॉटम में इंडिया-पाकिस्तान के एंगल को दिखाया जाएगा। ये अक्षय कुमार की एक और देशभक्ति से भरी फिल्म होगी। इसके अलावा फिल्म में 80 के दशक में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार भी होगा। 

अक्षय कुमार के रोल की बात करें तो वह एक जासूस के किरदार में नजर आने वाले हैं। बतौर जासूस अक्षय कुमार इन हाइजैकिंग और उसके पीछे के षड़यंत्रों की गुत्थी सुलझाएंगे और देश की रक्षा करेंगे। 


अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो 
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा- 'लाइट, कैमरा, मास्‍क और एक्‍शन'! यह मुश्‍किल वक्‍त है लेकिन होना चाहिए। आप सभी के प्‍यार और दुआओं की जरूरत है।'

बेल बॉटम की शूटिंग फिलहाल यूके में चल रही है। सेट पर सभी सावधानियां बरती जा रही है। फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता लीड रोल में हैं। यह फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर