Akshay Kumar की फ‍िल्‍म Bell bottom में हुमा कुरैशी की एंट्री, जॉली LLB-2 के बाद साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार की अगली फ‍िल्‍म बेल बॉटम की शूटिंंग अगले महीने शुरू होगी। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्‍ता भी नजर आएंगी।

Akshay Kumar with Bell Bottom Star cast
Akshay Kumar with Bell Bottom Star cast 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बैल बॉटम पर शुरू होगा काम
  • ट्वीट कर दी जानकारी, अगले महीने शूटिंग होगी शुरू
  • वाणी कपूर के अलावा हुमा कुरैशी भी लीड रोल में होंगी

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फ‍िल्‍मों का काम पूरा करने में जुट गए हैं, वहीं फ‍िल्‍ममेकर्स कोरोना की वजह से फंसी हुई फ‍िल्‍मों की रिलीज का रास्‍ता साफ करने में लगे हैं। एक तरफ जहां उनकी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी और लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रिलीज को तैयार हैं तो वहीं अक्षय कुमार अगली फ‍िल्‍म बेल बॉटम की तैयारी में जुटने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म की कास्टिंग का काम पूरा हो चुका है और शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि बॉलीवुड अदाकारा वाणी कपूर भी अक्षय कुमार की बैल बॉटम का हिस्‍सा होंगी। 

अब जानकारी सामने आई है कि बेल बॉटम फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्‍ता भी नजर आएंगी। यह दूसरा मौका होगा जब स्‍क्रीन पर अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी संग आएंगे। इससे पहले फ‍िल्‍म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी पति-पत्‍नी की भूमिका में नजर आए थे। अक्षय कुमार के अलावा फ‍िल्‍म के सभी सितारों ने ट्वीट कर जानकारी दी है। 

नूपुर सेनन के नाम की थी चर्चा

बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अपोजिट नूपुर सेनन के नाम की भी चर्चा थी। नूपुर सेनन अक्षय कुमार के साथ फ‍िलहाल सॉन्‍ग में नजर आई थीं। वहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के नाम के बारे में चर्चा उठी थी। बेल बॉटम में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभाएंगे। ये 80 के दशक की एक पीरियड थ्रिलर फिल्म होगी। जो एक भारतीय जासूस की असली जिंदगी से प्रेरित होगी। 

अक्षय के खाते में हैं ये फ‍िल्‍में

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी अक्षय की कई फिल्में लाइन में हैं। एक के बाद एक वे अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं। इस साल के लिए वे कई फिल्मों की घोषणा कर चुके हैं, जिनमें सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे, पृथ्‍वीराज चौहान शामिल हैं। इसके अलावा अक्षय एक जासूस की जिंदगी पर बनी फिल्म बेल बॉटम भी लेकर आएंगे।

अगली खबर