Bell Bottom: बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती है ये एक्ट्रेस, ऋतिक रोशन कर चुकी है रोमांस

बॉलीवुड
Updated Mar 19, 2020 | 11:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar Bell Bottom: अक्षय कुमार ने पिछली साल अपनी नई फिल्म बेल बॉटम का फर्स्ट लुक शेयर किया था। जासूस की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म के लिए अब एक्ट्रेस का नाम सामने आ गया है।

Vaani Kapoor in Akshay Kumar Bell Bottom
Vaani Kapoor in Akshay Kumar Bell Bottom   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेल बॉटम में नजर आ सकती है ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस
  • अक्षय कुमार संग करेगी रोमांस
  • बेल बॉटम में अक्षय जासूस का किरदार निभाएंगे

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी अक्षय की कई फिल्में लाइन में हैं। एक के बाद एक वे अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं। इस साल के लिए वे कई फिल्मों की घोषणा कर चुके हैं, जिनमें सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे शामिल हैं। इसके अलावा अक्षय एक जासूस की जिंदगी पर बनी फिल्म बेल बॉटम भी लेकर आएंगे।

अब तक इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस का नाम कंफर्म नहीं हुआ था। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बेल बॉटम में अक्षय के साथ वाणी कपूर नजर आ सकती है। इस रिपोर्ट के मुताबिक बेल बॉटम की स्क्रिप्ट के हिसाब से एक फ्रेश पेयर चाहिए, इसलिए मेकर्स ने वाणी कपूर को अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट करने का कास्ट करने का फैसला लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@_vaanikapoor_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshaykumar) on

वेबसाइट के सूत्र ने बताया कि ये कुछ रोमांटिक सीन और गाने वाली सामान्य फीमेल लीड नहीं है। वे अक्षय की पत्नी की भूमिका निभा रही है और जो फिल्म की कहानी का अभिन्न अंग है। पहले इस फिल्म के लिए कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन और मृणाल ठाकुर के भी नाम सामने आए थे। बेल बॉटम में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभाएंगे। ये 80 के दशक की एक पीरियड थ्रिलर फिल्म होगी। जो एक भारतीय जासूस की असली जिंदगी से प्रेरित होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@_vaanikapoor_) on

इस फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगहों पर की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। अक्षय ने पिछले साल नवंबर में बेल बॉटम का फर्स्ट लुक शेयर किया था। ये फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। पहले ये 22 जनवरी 2021 को आने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट बदल दी गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर