Bell Bottom Advance Booking: अक्षय कुमार ने हाथ से रोका प्लेन, कहा- शुरू हुई बेल बॉटम की एडवांस बुकिंग

Bell Bottom Advance Booking: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अक्षय कुमार ने एडवांस बुकिंग का वीडियो शेयर किया है।

Bell Bottom
Bell Bottom 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज हो रही है।
  • फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।
  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एडवांस बुकिंग से जुड़ा वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म बेल  बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। अब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अक्षय कुमार ने खुद इसका ऐलान करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए एडवांस बुकिंग के वीडियो में एक प्लेन काफी तेजी से उड़ता हुआ जमीन की तरफ आता है। ये प्लेन जैसे ही अक्षय कुमार से टकराने वाला होता है वो उसको अपने हाथों से रोक देते हैं। अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'इस गुरुवार को बेल बॉटम आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लैंड हो रही है, अपने टिकट्स अभी से बुक करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लॉकडाउन के बाद पहली फिल्म
कोरोना वायरस के कारण साल 2020 में लगे लॉकडाउन के बाद अक्षय कुमार की ये पहली फिल्म है जो थिएटर में रिलीज हो रही है। साल 2020 में अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी। फिल्म को थिएटर रिलीज के लिए शो के प्रोड्यूसर वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख को डिस्ट्रीब्यूटर थिएटर में रिलीज करने की अपील कर रहे थे। फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

Bell Bottom: Akshay Kumar reveals new release date of 'Bell Bottom'

यूट्यूब पर छाया ट्रेलर
बेल बॉटम का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। इसे अभी तक चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बेल बॉटम, एक सच्ची कहानी पर आधारित एक नेल-बाइटिंग स्पाई थ्रिलर है, जिसमें अक्षय कुमार का कोडनेम बेल बॉटम है।

अक्षय कुमार को एक अपहृत भारतीय विमान से 210 बंधकों को बचाने का मिशन सौंपा गया है। फिल्म में लारा दत्ता पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, वाणी कपूर अक्षय कुमार की वाइफ का रोल निभा रही हैं। हुमा कुरैशी फिल्म में एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर