'द एंड' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्‍यू करने वाले हैं अक्षय कुमार, 'अमेजन प्राइम' पर आएगी सीरीज

अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब द एंड वेब सीरीज के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आग लगाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वेब सीरीज अगस्त 2022 में अमेजन प्राइम पर रिलीज होने की संभावना है।

Akshay Kumar OTT Debut
Akshay Kumar OTT Debut 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार के इस वेब सीरीज की घोषणा अमेजन प्राइम ने मार्च 2019 में की थी।
  • बेटे से इंस्पायर होकर अक्षय कुमार ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने का बनाया मन।

Akshay Kumar OTT Debut: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। अक्षय एक्शन, रोमांस और कॉमेडी के साथ हर किरदार को पर्दे पर ऐसे उतारते हैं कि दर्शकों का फैन होना लाजमी है। इन दिनों वह अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

वहीं खिलाड़ी कुमार के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया पर ‘द एंड’ वेब सीरीज का पोस्टर शेयर कर यह संकेत दे दिया है कि थिएटर्स के बाद वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आग लगाने वाले हैं।

आपको बता दें अक्षय कुमार की इस वेब सीरीज की घोषणा अमेजन प्राइन ने मार्च 2019 में की थी, लेकिन इसके बाद इस प्रोजेक्ट से संबंधित कोई अपडेट सामने नहीं आया था। कोरोनाकाल के बाद अक्षय कुमार एक से बाद एक बिग बजट की फिल्मों को साइन करने में व्यस्त हो गए थे। ऐसे में फैंस द्वारा इस वेब सीरीज को लेकर लगातार अपडेट मांगा जा रहा था। जिसके बाद अभिनेता ने वेब सीरीज का पोस्टर शेयर कर दर्शकों को बता दिया कि वह जल्द ही जबरदस्त स्टंट सीन के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आग लगाने वाले हैं।

Also Read: अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ा कर की 135 करोड़, इस रकम को रखने की खास है वजह

अगस्त 2022 में होगी रिलीज

दरअसल इस वेब सीरीज को 2021 में रिलीज किया जाना था, लेकिन महामारी के कारण इसकी शूटिंग  रोक दी गई थी। सूत्रों के मुताबिक इस वेब सीरीज की शूटिंग साल 2022 में शुरु की जाएगी और यह अगस्त 2022 में अमेजन प्राइम पर रिलीज होने की संभावना है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही ये बात

ओटीटी सीरीज के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि सच कहूं तो मैं अपने बेटे से इंस्पायर होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आया, उसने मुझसे कहा कि मुझे डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख करना चाहिए। मैंने हमेशा अपने करियर के दौरान दिलचस्प कहानियों पर काम किया है और इनोवेशन को महत्व दिया है। अपनी फिल्मों में अनूठी कहानियों को बताने, ब्रेक थ्रू प्रतिभा के साथ काम करने की कोशिश की है। अभिनेता ने आगे कहा कि मैं विक्रम के साथ इस वेब सीरीज की हर छोटी से छोटी बारीकियों पर काम कर रहा हूं। डिजिटल दुनिया ने मुझे प्रोत्साहित किया है और इस शो के साथ स्ट्रीमिंग की शुरुआत करने में भी मुझे काफी खुशी है।

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है। इन दिनों वह सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे को लेकर सुर्खयों में हैं, आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में अक्षय पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा वो पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, ओह माई गॉड 2 और पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘रामसेतू’ में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ अहम रोल में नजर आएंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर