Akshay's Movie Atrangi Re: 'अतरंगी रे' के लिए अक्षय कुमार ने लिए 27 करोड़ रुपये? केवल दो हफ्ते करेंगे शूटिंग

Akshay Kumar Fees for Atrangi Re: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी के 14 दिन शूटिंग के लिए 27 करोड़ रुपये फीस ली है।

Atrangi Re Film, Akshay Kumar paid 27 Cr for 2 week shoot
Akshay Kumar Atrangi Re film 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने फिल्म अतरंगी रे के लिए चार्ज की 27 करोड़ रुपये फीस
  • फिल्म के लिए 14 दिन शूटिंग करेंगे अक्षय कुमार
  • फिल्म अतरंगी रे में अक्षय के अलावा सारा अली खान और धनुष भी आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं। साथ ही वो सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में भी आगे हैं। अब अक्षय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मोटी फीस चार्ज की है।

अक्षय ने लिए इतने करोड़

अक्षय अब आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान और धनुष भी लीड रोल में हैं। पिंकविला की खबर के मुताबिक इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 27 करोड़ रुपये फीस ली है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए अक्षय कुमार को करीब दो हफ्ते शूटिंग करनी होगी। आमतौर पर वो अपनी फिल्म की एक दिन की शूटिंग के लिए 1 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं लेकिन इसके लिए उन्होंने करीब डबल फीस चार्ज की है।

केवल दो हफ्ते करेंगे शूटिंग

जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए अक्षय केवल 14 दिन शूटिंग करेंगे। जब तक फिल्म की शूटिंग वो शुरू नहीं करते तब तक अपनी फिल्म बेल बॉटम के लिए लंदन जाएंगे और लौटकर अतरंगी रे और पृथ्वीराज के लिए शूटिंग करेंगे।

ऋतिक को ऑफर हुआ था रोल

आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए यह रोल पहले ऋतिक रोशन को ऑफर किया गया था, लेकिन वो इसके लिए हां नहीं कह सके। बाद में अक्षय को यह रोल ऑफर किया गया और वो डायरेक्ट को मना नहीं कर सकते थे इसलिए इस रोल के लिए हामी भरी। मालूम हो कि यह पहली बार होगा जब अक्षय सारा और धनुष के साथ काम करेंगे।

वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। इसके अलावा अक्षय बच्चन पांडे, लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज और बेल बॉटम में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर