आज रिलीज होती अक्षय कुमार- रवीना टंडन की 'मोहरा', तो इतने करोड़ रुपये होती फिल्म की कमाई

Akshay Kumar Movie Mohra: 26 साल पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा अगर आज रिलीज होती तो वो 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करती।

Still from Mohra
Still from Mohra 

मुख्य बातें

  • 26 साल पहले रिलीज हुई थी अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा
  • फिल्म में रवीना टंडन संग नजर आए थे अक्षय कुमार
  • जानें अगर ये फिल्म आज रिलीज होती तो कितनी कमाई करती

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे कामयाब और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने साल 1991 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था और तब से अब तक वो कई बेहतरीन फिल्मों के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। 

अक्षय कुमार बेस्ट फिल्मों में से एक है साल 1994 में रिलीज हुई मोहरा, जिसमें उनके साथ रवीना टंडन लीड रोल में थीं। फिल्म में उनके अलावा नसीरुद्दीन शाह और सुनील शेट्टी भी अहम रोल में थे। 26 साल पहले रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसने 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

इतने लोगों ने देखी थी फिल्म

अक्षय की ये फिल्म अगर आज रिलीज होती तो ये 206 करोड़ रुपये की कमाई करती। मालूम हो कि 26 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को 2 करोड़ 15 लाख लोगों ने देखा था। बता दें कि फिल्म में रवीना और अक्षय कुमार की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था और फिल्म के गाने टिप टिप बरसा पानी, ना कजरे की धार और तू चीज बड़ी है मस्त मस्त बहुत पसंद किए गए थे।

'मिशन मंगल' ने की थी 200 करोड़ की कमाई

मालूम हो कि पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी जिसमें उनके अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नी, कीर्ती कुल्हारी और नित्या मेनन थीं। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ संग नजर आएंगे। इसके अलावा वो अतरंगी रे में काम करते दिखेंगे जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी। फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय के अलावा सोनू सूद और मानुषी छिल्लर हैं। साथ ही अक्षय फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर