अक्षय कुमार ने चुराया पत्नी ट्विंकल खन्‍ना का मास्क, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने पत्‍नी ट्व‍िंकल खन्‍ना का मास्‍क चुराया तो सोशल मीडिया पर उनकी क्‍लास लग गई। मजाकिया अंदाज में सही लेकिन ट्व‍िंकल खन्‍ना ने उन्‍हें सही काम करने की नसीहत दे डाली।

Akshay Kumar and Twinkle Khann
Akshay Kumar and Twinkle Khann 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस का खतरा अभी नहीं हुआ है कम
  • बीती का मास्‍क पहन फैंस को मास्‍क पहनने की सलाह दे रहे थे अक्षय
  • ट्विंकल खन्‍ना ने मजाक में कर डाली खिंचाई

कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा तेजी से फैल रहा है। रोजाना 25 से 30 हजार नए केस पूरे देश में सामने आ रहे हैं। ऐसे में मास्‍क, सेन‍िटाइजर, सोशल डिस्‍टेंसिंग ही बचाव है। हालांकि यह ध्‍यान रखना जरूरी है कि आप अपना ही मास्‍क इस्‍तेमाल करें। किसी दूसरे का उपयोग किया हुआ मास्‍क तो कतई इस्‍तेमाल ना करें, भले ही वह मास्‍क आपके अपने परिवार के व्‍यक्ति का हो। 

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने पत्‍नी ट्व‍िंकल खन्‍ना का मास्‍क चुराया तो सोशल मीडिया पर उनकी क्‍लास लग गई। मजाकिया अंदाज में सही लेकिन ट्व‍िंकल खन्‍ना ने उन्‍हें सही काम करने की नसीहत दे डाली। हुआ यूं कि अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मास्‍क के महत्‍व को बताते हुए एक वीडियो शेयर किया। ट्व‍िटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में अक्षय मास्‍क ना पहनने वालों की अलग अलग भाषाओं में क्‍लास लगा रहे हैं। वीडियो में अक्षय ने भी फ्लोरल मास्क पहना है। 

यह मास्‍क दरअसल, उनकी पत्‍नी ट्व‍िंकल खन्‍ना का था। इस वीडियो के बाद ट्विंकल ने भी लिखा- 'और हां...खुद का मास्क पहनें, अपने पार्टनर के धोए हुए सुंदर फ्लोरल मास्क ना चुराएं'! इस तरह से सोशल मीडिया पर मास्‍क चोरी की घटना का खुलासा हुआ। दोनों के बीच हुए इस वार्तालाप पर फैंस खूब मजे ले रहे हैं। 

जरूर पहनें मास्‍क

कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है लेकिन लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है। काफी वक्‍त से रुकी रुकी सी जिंदगी अब चलने लगी है। बॉलीवुड स‍ितारे भी जरूरी कामों के ल‍िए अपने घरों से न‍िकलने लगे हैं। इस दौरान वह पूरा एहतियात बरत रहे हैं। बाहर जाने पर लॉकडाउन के न‍ियमों का पालन कर रहे हैं। सभी सितारे मास्‍क और दस्‍ताने पहने दिखाई दे रहे हैं। इससे उनके फैंस को भी संदेश जा रहा है कि कोरोना का खतरा टला नहीं है, इसलिए किसी तरह की लापरवाही ना करें। बाहर जाने पर मास्‍क, दस्‍ताने और सेनिटाइजर का इस्‍तेमाल करें। 

अगली खबर