'पृथ्वीराज' के बाद YRF की एक और फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार, मनीष शर्मा संभालेंगे डायरेक्शन की कमान!

Maneesh Sharma might direct Akshay Kumar: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार यशराज की एक और फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान मनीष शर्मा संभाल सकते हैं।

Akshay Kumar Maneesh Sharma
अक्षय कुमार और मनीष शर्मा। 

अक्षय कुमार ने करीब तीन दशक से बॉलीवुड में अपनी धाक जमा रखी है। वह हर साल तीन से चार फिल्में लेकर लेकर आते हैं, जो बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई करती हैं। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण फिलहाल अक्षय की फिल्मों का शेड्यूल गड़बड़ा गया है। अगर लॉकडाउन नहीं होता तो अब तक उनकी दो फिल्में 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज हो चुकी होतीं। वहीं, उनकी 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', बेलबॉटम और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अक्षय ने यशराज के साथ एक बड़े बजट की एक्शन कॉमेडी फिल्म भी साइन की है। बताया जा रहा है कि मनीष शर्मा अक्षय की इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं। वहीं, कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि राहुल रवैल के बेटे शिव रवैल अक्षय की इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू कर सकते हैं।

मालूम हो कि मनीष ने बैंड बाजा बारात (2010) से निर्देशक के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' (2011) और 'शुद्ध देसी रोमांस' (2013) कानिर्देशन किया। आखिरी बार उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'फैन' डायरेक्ट की थी।

Akshay Kumar

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'मनीष शर्मा एक अच्छे फिल्ममेकर हैं। उन्होंने कई अहम फिल्में बनाई हैं, जिसमें शाहरुख खान की 'फैन' (2016) शामिल है। आदित्य चोपड़ा का विचार है कि मनीष इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए उपयुक्त हो सकते हैं। साथ ही शिव रवैल के नाम पर भी गौर किया जा रहा है। शिव रवैल ने यशराज की 'धूम 3' (2013), 'बेफिक्रे' (2016) और फैन जैसी फिल्मों में असिस्ट किया है।'

Akshay Kumar

सूत्र ने आगे बताया, 'लॉकडाउन की वजह से यह प्रोजेक्ट अभी धीमा पड़ गया है और अब इस फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ा दी जाएगी। दरअसल, अक्षय पहले अपनी अन्य फिल्मों की शूटिंग को पूरा करेंगे। ऐसे में यह फिल्म साल 2021 के मध्य से पहले फ्लोर पर नहीं जाएगी। आदित्य चोपड़ा कुछ समय बाद फैसला करेंगे कि कौन फिल्म का निर्देशन करेगा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर