ईशान खट्टर-अनन्‍या पांडे की 'खाली पीली' का टीजर आते ही लोगों का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग

Ishaan Khatter and Ananya Panday Khaali Peeli Teaser: ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडे की 'खाली पीली' का टीजर आते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठने लगी है।

Ishaan Khatter Ananya Panday
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ईशान-अनन्‍या की 'खाली पीली' का टीजर हुआ र‍िलीज
  • इस फ‍िल्‍म को मकबूल खान ने निर्देशित किया है
  • टीजर के साथ ही फिल्म को बायकॉट करने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और स्टारकिड्स के खिलाफ जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले इस गुस्से को महेश भट्‌ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क-2’ के ट्रेलर को भी झेलना पड़ा। यूट्यूब पर सड़क-2 के ट्रेलर को अब तक 12 मिलियन डिसलाइक मिल चुके हैं, जिसकी वजह से यह इंटरनेट पर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला वीडियो बन गया है। इसके बाद अब कई यूजर्स के निशान पर हाल ही में रिलीज हुआ ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडे की फ‍िल्‍म 'खाली पीली' का टीजर है। कई यूजर्स टीजर को डिसलाइक करने के साथ-साथ 'खाली पीली' फिल्म को बॉयकॉट करने की भी बात कर रहे हैं।

'खाली पीली' का टीजर रिलीज होने के बाद से ही कई लोग सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ लिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'मुझे इस फिल्म में कुछ भी बेहतर नहीं लगा! मैं इसे 0.5 / 5 रेटिंग दूंगा।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'खाली पीली को प्लीज डिसलाइक करें।' तीसरे यूजर ने कहा, 'बॉयकॉय खाली पीली।' चौथे यूजर ने कमेंट किया, 'बॉयकॉय खाली पीली। बॉयकॉय नेपोटिज्म।' पांचवें यूजर ने लिखा, 'खाली पीली, एक और नेपो किड्स की फिल्म आ रही है। इसे भी डिसलाइक किया जााना चाहिए।' अन्य यूजर ने कहा, 'इसे सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला टीजर बनाएंगे।'

गौरतलब है कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहली बार 'खाली पीली' फिल्म में साथ नजर आएंगे। फिल्म में जयदीप अहलावत भी अहम रोल दिखेंगे। इस फिल्म के डायेरक्शन की जिम्मेदारी मकबूल खान ने संभाली है। वहीं, ईशान खट्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह  टीवी सीरीज अ सूटेबल बॉय का हिस्‍सा हैं। इसमें उनके साथ तब्बू भी हैं। इसके अलावा अनन्‍या पांडे डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ की फ‍िल्‍म में नजर आएंगी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर