ईशान खट्टर से पहले इस शख्स के साथ जुड़ा था Janhvi Kapoor का नाम, आज भी हैं एक्ट्रेस के अच्छे दोस्त

Janhvi Kapoor and Akshat Rajan Photos: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले जान्हवी कपूर का नाम अक्षत राजन से जुड़ चुका है।

Janhvi Kapoor with rumoured ex boyfriend Akshat Rajan
Janhvi Kapoor with rumoured ex boyfriend Akshat Rajan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ये हैं जान्हवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड!
  • सोशल मीडिया पर शेयर करते थे फोटोज
  • परिवार के भी थे क्लोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साल 2018 में धड़क से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में वे ईशान खट्टर के साथ नजर आईं। फिल्म की शूटिंग के वक्त से ही दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगी थीं। करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में भी दोनों से इस बारे में पूछा था, जिस पर उन्होंने मुस्कुरा कर इससे इंकार किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईशान से पहले जान्हवी का नाम किसी और शख्स के साथ भी जुड़ चुका है।

दरअसल फिल्मों में डेब्यू से पहले ऐसी खबरें थीं कि जान्हवी, अक्षत राजन का डेट कर रही हैं। दोनों की कई फोटोज भी वायरल हुई थीं। जान्हवी और अक्षत के परिवार वाले भी एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी जान्हवी और अक्षत एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते थे। यहां देखें दोनों की कुछ पुरानी तस्वीरें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshatrajan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshatrajan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshatrajan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshatrajan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akshatrajan) on

हालांकि जान्हवी और अक्षत में से किसी ने भी रिलेशनशिप की बात को स्वीकार नहीं किया था। वहीं अक्षत आज भी जान्हवी के अच्छे दोस्त हैं। इसी साल जनवरी के आखिर में जान्हवी लोनावला ट्रिप पर गई थीं। इस दौरान उनके साथ अक्षत भी मौजूद थे। जान्हवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनके साथ कुछ फोटोज भी शेयर की थीं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली है। ये पहली भारतीय लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। ये फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। इसके अलावा जान्हवी, कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 और राजकुमार राव के साथ रूहीआफ्जाना में दिखेंगी।

अगली खबर