कौन करेगा Akshay Kumar की डिजिटल डेब्यू The End को अभिनीत? इन तीन डायरेक्टर्स में होगी जबरदस्त भिड़ंत 

Akshay Kumar Digital Debut The End: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। इसी बीच अपनी डिजिटल डेब्यू द एंड को लेकर अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। द एंड को अभिनीत करने के लिए तीन दिग्गज डायरेक्टर्स में रेस लगी है।

Akshay Kumar Digital Debut The End, Abhishek Sharma, Suparn Varma And Anurag Singh Are In Race To Direct Akshay Kumar Digital Debut The End 
अक्षय कुमार 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार जल्द करने वाले हैं डिजिटल डेब्यू।
  • द एंड से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे खिलाड़ी कुमार। 
  • द एंड को अभिनीत करने के लिए रेस में हैं तीन डायरेक्टर्स।

Akshay Kumar Digital Debut The End Director: बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वर्ष में सबसे ज्यादा फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार जल्द ही अपने आगामी 6 नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। अंतरंगी रे एक्टर रामसेतु, सेल्फी, गोरखा, बड़े मियां घोटे मियां, द एंड और भूषण कुमार के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म पर जल्द ही काम शुरू करेंगे। यह कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार इस वर्ष फरवरी में सेल्फी पर काम शुरू कर सकते हैं। वहीं, बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग वर्ष 2022 के अंत में शुरू हो सकती है। अक्षय कुमार के काम और भारत में कोरोनावायरस के हालात के अनुसार इन फिल्मों की डेट तय की जाएगी। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि, अक्षय कुमार की डिजिटल डेब्यू द एंड अभिनीत करने के लिए तीन डायरेक्टर्स में होड़ लगी हुई है।

द एंड के लिए शुरू हुआ काम

पिंकविला की एक खबर के अनुसार, अक्षय कुमार की डिजिटल डेब्यू द एंड पर काम शुरू हो गया है। एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि द एंड के लिए स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले जल्द ही तैयार कर लिया जाएगा। वहीं, द एंड का प्री-प्रोडक्शन इस वर्ष मार्च या अप्रैल के महीने में शुरू हो सकता है। सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार की द एंड भारत के सबसे बड़े शो में से एक होगा जिसमें ऐसे एक्शंस होने वाले हैं जो अब तक कभी नहीं हुए हैं। मेकर्स वर्ष 2023 में अमेजॉन प्राइम के लिए द एंड को बिगेस्ट इवेंट बनाना चाहते हैं। 

Also Read: इंस्टाग्राम पर हुई किंग खान की वापसी, शाहरुख खान ने चार महीने बाद शेयर किया ऐसा वीडियो की कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

Also Read: रंग-रूप को लेकर सेट पर बनता था धनुष का मजाक, ऑटो ड्राइवर कहकर बुलाते थे लोग

तीन डायरेक्टर्स में होगी भिड़ंत

सूत्र ने बताया कि अक्षय कुमार की द एंड को अभिनीत करने के लिए रामसेतु के डायरेक्टर अभिषेक वर्मा, फैमिली मैन 2 वेब सीरीज के डायरेक्टर सुपर्ण वर्मा और फिल्म केसरी के डायरेक्टर अनुराग सिंह के बीच में रेस लगी है। प्रोडक्शन यूनिट फिलहाल इन तीनों डायरेक्टर्स से बातचीत कर रही है। इस वर्ष फरवरी तक यह सुनिश्चित कर लिया जाएगा कि द एंड को कौन अभिनीत करने वाला है। और इसके बाद ही शूटिंग शेड्यूल का ऑफिशल अनाउंसमेंट होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर