Aashram 2: वर्ल्‍ड फेमस पहलवान से 'पम्‍मी' ने सीखे कुश्ती के दांव पेंच, बताया- किन मुश्‍किलों का किया सामना

Making of Aashram 2: एमएक्‍स प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम का दूसरा सीजन र‍िलीज होने वाला है। उससे पहले आपको बता दें कि कैसे इस फ‍िल्‍म की लीड अदाकारा अदिति पोहनकर ने खुद को तैयार क‍िया।

Aditi Pohankar in Aashram 2
Aditi Pohankar in Aashram 2 

मुख्य बातें

  • MX प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम 2 इन द‍िनों छाई हुई है।
  • लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम का दूसरा सीजन र‍िलीज होने वाला है।
  • 11 नवंबर को आश्रम 2 का प्रीमियर होगा, दर्शक हैं उत्‍साहित।

Making of Aashram 2: एमएक्‍स प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम का दूसरा सीजन र‍िलीज होने वाला है। 11 नवंबर को आश्रम 2 का प्रीमियर होगा। दर्शकों इसको लेकर खासा उत्‍साहित है। 400 मिलियन व्‍यूज पाने वाली आश्रम 2 सर्वाधिक लोकप्रिय वेबसीरीज की फेहरिस्‍त में शामिल हो चुकी है। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी इस वेबसीरीज में धर्म के नाम पर होने वाले पाखंड, अवैध धंधों की परतें खोली गई हैं। 

इस वेबसीरीज में बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल लीड रोल में हैं जिन्‍होंने काशीपुर वाले न‍िराला बाबा का किरदार बेहद खूबसूरती से न‍िभाया है। बाबा निराला के अलावा इस वेबसीरीज का दूसरा लीड रोल है अदाकारा अदिति पोहनकर का जिन्‍होंने पम्‍मी नाम की दलित लड़की का किरदार निभाया है। वह पहलवान होती है लेकिन उसे जानबूझकर हरा दिया जाता है और फ‍िर वह अपना शोषण रोकने बाबा निराला की शरण में चली जाती है। 

इस वेबसीरीज में अदिति पोहनकर को कुश्‍ती के मैदान में दूसरे पहलवान को पटकते हुए देखा जाता है। उन्‍हें देखकर ऐसा लगता है जैसे वह प्रोफेशनल रेसलर हैं लेकिन ऐसा नहीं है। अदिति पोहनकर के इतने परफेक्‍ट दांव पेंज के पीछे दुनिया के महान पहलवान की हाथ और दिमाग है। इस महान पहलवान का नाम है संग्राम सिंह। इस वेबसीरीज के ल‍िए प्रकाश झा ने विश्व प्रख्यात कुश्ती पहलवान और मशहूर शक्सियत संग्राम सिंह को चुना।

संग्राम सिंह ने ही अदिति को कुश्‍ती के दांव पेंच सिखाए। हालांकि इसमें संग्राम सिंह को काफी मुश्किलें आईं जैसे पम्मी को भारी दिखना था और अदिति का वजन सिर्फ 48 किलो ही था। अदिति को भी लग रहा था कि कम समय में वजन कैसे बढ़ेगा और कुश्‍ती की तकनीक कैसे समझ आएंगी। लेकिन वह कहती हैं कि संग्राम सिंह एक महान खिलाड़ी हैं और उन्‍होंने मुझे विश्‍वास दिलाया कि सब हो जाएगा। मेकर्स ने बाकायदा पम्‍मी के किरदार के तैयार होने का वीडियो जारी किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर