Aashram 2: एक्‍टर संदीप यादव का दावा- पहले से ज्‍यादा रोमांचक होगा दूसरा सीजन, खुलेंगे बाबा के कई राज

MX Player की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस वेबसीरीज में बग्‍गा का किरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर संदीप यादव का दावा है कि दूसरा सीजन और रहस्‍यमयी होने वाला है।

Sandeep Yadav in Aashram
Sandeep Yadav in Aashram 
मुख्य बातें
  • 11 नवंबर को र‍िलीज होगा आश्रम का दूसरा सीजन
  • MX Player की सबसे चर्चित वेबसीरीज है आश्रम
  • एक्‍टर संदीप यादव ने न‍िभाया है बग्‍गा का क‍िरदार

MX Player की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 11 नवंबर को आश्रम का दूसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिससे देखकर यह अंदाजा तो लग गया कि नया सीजन पहले से अधिक रोमांचक होने वाला है। वहीं इस वेबसीरीज में बग्‍गा का किरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर संदीप यादव का भी दावा है कि दूसरा सीजन और रहस्‍यमयी एवं रोमांचक होने वाला है। मूलरूप से लखनऊ से ताल्‍लुक रखने वाले संदीप यादव इन दिनों बॉलीवुड की दो फ‍िल्‍मों की शूटिंग राजधानी लखनऊ में कर रहे हैं। टाइम्‍स नाऊ हिंदी से उन्‍होंने आश्रम सीजन 2 को लेकर एक्‍सक्‍लूसिव बात की है। पेश है उसके अंश-

इस सफलता का नहीं था अंदाजा

संदीप यादव ने बातचीत में बताया कि आश्रम का पहला सीजन इतना हिट होगा ये किसी ने नहीं सोचा था। मेरा किरदार चर्चा में आएगा और पसंद किया जाएगा, मैंने यह नहीं सोचा था। दर्शकों की मेहरबानी है कि उन्‍होंने काम की सराहना की। इस वेबसीरीज के बाद मेरे लिए कई चीजें बदली हैं। आश्रम को कई फ‍िल्‍ममेकर्स ने देखा और उसी की बदौलत मुझे दो नई वेबसीरीज में रोल मिले हैं। आश्रम को 400 मिलियन व्‍यूज मिले, यह हर कलाकार के लिए खुशी की बात है। जहां तक दूसरे सीजन की बात है तो वह द‍िलचस्‍प होगा। पहला सीजन एक पीक पर खत्‍म हुआ और अब बाबा का किस्‍सा खुलेगा। कुछ नए किरदार भी आएंगे।

बग्‍गा के अलावा भोपा का किरदार निभाता

संदीप यादव ने आगे बताया कि लखनऊ में निर्देशक प्रकाश झा और उनकी टीम आई। दो बार मेरा ऑडिशन हुआ और फ‍िर यह तय हुआ कि मैं बग्‍गा का रोल करूंगा। प्रकाश झा की टीम बहुत मेहनती है और उन्‍होंने इस किरदार को समझने- निभाने में बहुत मदद की। हां, अगर बग्‍गा के अलावा मुझे कोई किरदार निभाने का मौका मिलता तो मैं भोपा का किरदार निभाता। मुझे अगर वो किरदार मिलता तो मुझे बहुत खुशी होती।  

बॉबी देओल के साथ मजा आया

दूसरे सीजन को लेकर संदीप कहते हैं कि नए सीजन के लिए जो बेहद दिलचस्‍प चीजें थीं वो बचाकर रखी गई हैं। इस बार राजनीतिक उठापटक,  आश्रमों के भीतर चल रहे गोरखधंधे, महिलाओं का शोषण सब कुछ सामने आएगा। पार्ट 2 पहले से कहीं ज्‍यादा मजेदार होने वाला है। वहीं संदीप कहते हैं कि बॉबी देओल जैसे सुलझे हुए सितारे के साथ काम करने में मजा आया। 

क्राइम-राजनीति का मिश्रण सफलता की गारंटी

OTT प्‍लेटफॉर्म पर क्राइम-राजनीति का जबरदस्‍त मिश्रण देखने को मिल रहा है। क्‍या यह मिश्रण सफलता की गारंटी देता है? इस सवाल के जवाब पर संदीप कहते हैं कि इसे इत्‍तेफाक ही कहेंगे कि जितनी भी वेबसीरीज में क्राइम और राजनीति देखने को मिली वह हिट रहे हैं। दरअसल, दर्शक अपने आसपास की चीजें पसंद करता है। अपराधियों के महिमामंडन के सवाल पर संदीप कहते हैं कि सिनेमा में जाने अनजाने में अपराधी को या विलेन को पहले हीरो की तरह पेश किया ही जाता है। घटनाएं दिलचस्‍प होती हैं तो देखने में मजा आता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर