Aashram के बाद Love Hostel में नजर आएंगे बॉबी देओल, सान्‍या मल्‍होत्रा और विक्रांत मैसी होंगे साथ

Love Hostel: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन में बन रही फ‍िल्‍म लव हॉस्‍टल की घोषणा हो गई है। इस क्राइम थ्रि‍लर फ‍िल्‍म में बॉबी देओल, सान्‍या मल्‍होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे।

Bobby Deol in Love Hostel
Bobby Deol in Love Hostel 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन रेडचिलीज ने घोषित की नई फ‍िल्‍म।
  • बॉबी देओल, सान्‍या मल्‍होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे।
  • डायरेक्‍टर शंकर रमन करेंगे इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन!

Love Hostel: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन रेडचिलीज के बैनर तले बनने वाली फ‍िल्‍म लव हॉस्‍टल की घोषणा हो गई है। इस क्राइम थ्रि‍लर फ‍िल्‍म में बॉबी देओल, सान्‍या मल्‍होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे। शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा मिलकर इस फ‍िल्‍म का निर्माण करेंगे जबकि शंकर रमन इसका निर्देशन करने वाले हैं। मेकर्स ने बाकायदा इसकी घोषणा की है और कहानी का प्‍लॉट भी साझा किया है। इस फ‍िल्‍म की कहानी उत्‍तर भारत में केंद्रित होगी। 

सबसे अहम बात ये है कि इस घोषणा के साथ ही बॉबी देओल का करियर एक बार फ‍िर पटरी पर लौटता नजर आ रहा है। लंबे समय से दर्शकों के बीच खोई जगह बनाने की कोशिश कर रहे बॉबी देओल सफल होते नजर आ रहे हैं। Netflix की बेवसीरीज क्‍लास ऑफ 83 और MX Player की बेवसीरीज आश्रम ने उनके करियर को बूम दिया है। इन दोनों ही वेबसीरीज में उन्‍होंने खुद को साबित किया। 

पसंद किए गए बॉबी देओल के किरदार 

क्‍लास ऑफ 83 में बॉबी देओल ने एक पुलिसवाले रोल किया था जिसकी पोस्‍टिंग पुलिस एकेडमी के डीन के रूप में कर दी जाती है। वहीं आश्रम में उन्‍होंने निराला बाबा काशीपुर वाले का बेहतरीन किरदार निभाया था। खासबात ये है कि इस वेबसीरीज का आश्रम वेबसीरीज इतनी हिट रही कि उसका दूसरा पार्ट भी 11 नवंबर को आ रहा है। अब उनकी नई फ‍िल्‍म लव हॉस्‍टल से दर्शकों को और बेहतरी की उम्‍मीदें हैं। 

प्रभावशाली है लव हॉस्‍टल की कास्‍ट 

लव हॉस्‍टल की कास्‍ट मेकर्स ने काफी प्रभावशाली चुनी है। बॉबी देओल के अलावा इस फ‍िल्‍म में दंगल गर्ल सान्‍या मल्‍होत्रा होंगे जिन्‍होंने हाल ही में विद्या बालन के साथ शकुंतला देवी फ‍िल्‍म में दर्शकों को प्रभावित किया था। वहीं विक्रांत मैसी भी फ‍िल्‍म में लीड रोल में होंगे जिन्‍होंने दीपिका पादुकोण के अपोजिट छपाक में अभिनय करने के साथ Netflix की तीन वेबसीरीज (कारगो, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, गिन्‍नी वेड्स सनी) से प्रशंसा पाई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर