Aashram 2 Trailer Out: पहले से ज्‍यादा रोमांचक होगा दूसरा सीजन, रिलीज हुआ बॉबी देओल की 'आश्रम 2' का ट्रेलर

Aashram Season 2 Trailer Out: बॉबी देओल की वेबसीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। 11 नवंबर को र‍िलीज होने वाले दूसरे सीजन का ट्रेलर पहले से ज्‍यादा रोमांचक और सस्‍पेंस से भरा है।

Aashram Season 2 Trailer
Aashram Season 2 Trailer 

मुख्य बातें

  • 11 नवंबर को र‍िलीज होगा आश्रम का दूसरा सीजन
  • MX Player की सबसे चर्चित वेबसीरीज है आश्रम
  • रिलीज हुआ बॉबी देओल की 'आश्रम 2' का ट्रेलर

Aashram Season 2 Trailer Out: काशीपुर वाले निराला बाबा के आश्रम के दरवाजे 11 नवंबर से खुलने जा रहे हैं। एक बार फ‍िर गूंजेगा जप नाम- बाबा जप नाम। MX player पर रिलीज हुई बॉबी देओल की वेबसीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। 11 नवंबर को र‍िलीज होने वाले दूसरे सीजन का ट्रेलर पहले से ज्‍यादा रोमांचक और सस्‍पेंस से भरा है।

2 मिनट 20 सेकंड के इस दमदार ट्रेलर में काशीपुर वाले निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल पहले से अधिक क्रूर और आत्‍मविश्‍वास से भरे नजर आए हैं। वहीं संवाद अदायगी से उन्‍होंने प्रभावित किया है।  मेकर्स ने आश्रम के दूसरे सीजन को 'डार्क साइड' का नाम दिया है। इस सीजन में दिखेगा कि बाबा निराला अपने राज्य का बेताज बादशाह बन जाता है और हर नियम को अपने फायदे के लिए झुकाता है। यह श्रृंखला बाबा के उस भयावह और काले रूप को दिखाएगी जो लोगो की आस्था के नाम पर विश्वास घात करता है।

बाबा का दिखेगा भयानक रूप

पहले सीजन में जिस बाबा के शांत और सरल अवतार को दर्शकों ने देखा था, अब दूसरे अध्याय में उसी बाबा का भयानक व्यक्तित्व देखने को मिलेगा। सत्ता, पैसा और वासना के लिए बाबा में अतुलनीय लालच दिखाया गया है जहां वो आश्रम की आड़ में अवैध गतिविधियों को अंजाम देता है। अपने कमजोर अनुयायियों की भावनाओ के जरिये वो अपनी राजनीतिक ताकत को बढ़ाता है, ड्रग्स की तस्करी और उन महिलाओं का शोषण करता है जिन्हें विश्वास और उनकी सुरक्षा की सांत्‍वना दी गई थी। 

राजनीति का भी लगेगा तड़का

इस सीजन में बाबा के साथ साथ वर्चस्‍व के लिए राजनीति का भी भरपूर तड़का लगेगा और खेल अधिक दिलचस्‍प हो जाएगा। प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, इस सनसनीखेज श्रृंखला में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत्ता के झा, राजीव सिद्दीकी, राजेश सिंघल भी हैं।  तन्मय रंजन, प्रीति सूद, जहांगीर खान, कनुप्रिया गुप्ता और नवदीप तोमर प्रमुख भूमिकाओं में भी दिखाई देंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर