Aashram 2: आश्रम में Bobby Deol को बाबा के किरदार में देखकर क्या बोले Dharmendra? खुद दिया जवाब...

Bobby Deol Aashram 2: MX Player की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम का दूसरा सीजन 11 नवंबर को र‍िलीज हो रहा है। इस वेबसीरीज में बॉबी देओल ने न‍िराला बाबा काशीपुर वाले का रोल न‍िभाया है।

Bobby Deol and Dharmendra
Bobby Deol and Dharmendra 

मुख्य बातें

  • बॉबी देओल बोले- पापा धर्मेंद्र को पसंद आया मेरा रोल
  • आश्रम वेबसीरीज के बाद बॉबी देओल को मिली अपार प्रशंसा
  • 11 नवंबर को आश्रम 2 का प्रीमियर होगा, दर्शक हैं उत्‍साहित।

Bobby Deol Aashram 2: MX Player की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम का दूसरा सीजन 11 नवंबर को र‍िलीज हो रहा है। इस वेबसीरीज में बॉबी देओल ने न‍िराला बाबा काशीपुर वाले का रोल न‍िभाया है। यह बाबा चमत्‍कारी है, प्रभावशाली है और शक्तिशाली है। धर्म के चोले के पीछे छिपकर वह सारे काले कामों को बेहद सफाई से करता है। आस्‍था के नाम पर वह गंदगी का खेल खेलता है। वह हर गैरकानूनी गतिविधि में लिप्‍त है। 

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेबसीरीज में बॉबी देओल को बेहद पसंद किया गया है। इस वेबसीरीज को अब तक 400 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। बाबा का किरदार बॉबी देओल ने बेहद खूबसूरती से निभाया है। एबीपी न्‍यूज से बात करते हुए बॉबी देओल ने बताया कि यह किरदार उनकी फैमिली को बहुत पसंद आया। सभी ने उनकी तारीफ की। प‍िता धर्मेंद्र ने भी कुछ एपिसोड देखे और बोले- ऐसे ही अच्‍छा काम करते जाओ। 

'जो कभी फोन नहीं करते, उन्‍होंने किया याद'

बॉबी देओल ने इंटरव्‍यू में कहा कि आश्रम के बाद ऐसे ऐसे लोगों के फोन आए जिनसे कई साल से बात नहीं हुई थी। दोस्‍तों ने याद किया और प्रशंसा की। बता दें कि बॉबी देओल इसके दूसरे सीजन को लेकर और अधिक उत्‍साहित हैं। दूसरा सीजन पहले से अधिक रोमांचक और रहस्‍यों से भरा होगा। 

प्रकाश झा ने धर्मेंद्र को लेकर कही ये बात

एबीपी न्‍यूज से बात करते हुए प्रकाश झा (Prakash Jha) ने धर्मेंद्र को लेकर अपनी प्‍लानिंग साझा की। दरअसल, बॉबी देओल ने कहा कि पापा धर्मेंद्र उनसे बोले कि प्रकाश जी से कहो, हमारे लिए कुछ बनाएं। इस पर प्रकाश झा बोले कि मैं तो 40 साल से कोई विषय ढूंढ रहा हूं। अगर एक भी दिन मैं उनके साथ काम कर पाऊं तो मैं खुद को सौभाग्‍यशाली समझूंगा।

यहां हुई है आश्रम की शूटिंग 

इस वेबसीरीज में निराला बाबा का रोल निभा रहे बॉबी देओल के ज‍िस भव्‍य आश्रम को द‍िखाया गया है, दरअसल वो अयोध्‍या का एक खंडहर था। तस्‍वीरों में देखिए कैसे उसे खूबसूरत बनाया गया। यह महल अयोध्‍या में है जिसे राजसदन के नाम से जाना जाता है। यह महल कभी बेहद आलीशान हुआ करता था लेकिन आज जर्जर अवस्था में है। आश्रम के लिए इसे तैयार करने में 4 से 5 महीने लगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर