Aashram 2: इस दिन रिलीज होगी बॉबी देओल की आश्रम 2, ऐसी हो सकती है कहानी

Ashram Web series season 2: आश्रम वेब सीरीज का दूसरा सीजन 11 नवंबर को रिलीज हो रहा है। जानिए कहां, कब देखें ये वेब सीरीज। क्या होगी इस सीजन की कहानी...

Aashram 2
Aashram 2 

मुख्य बातें

  • आश्रम का दूसरा सीजन 11 नवंबर को रिलीज होने वाला है।
  • आश्रम में बॉबी देओल लीड रोल में हैं।
  • वेब सीरीज का एक एपिसोड 45 मिनट का था।

मुंबई. MX प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम के पहले सीजन को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अब इसके बाद इस वेब सीरीज के दूसरा सीजन का इंतजार खत्म होने वाला है।

आश्रम का दूसरा सीजन 11 नवंबर को रिलीज होने वाला है। फैंस इस सीजन को MX Player में जाकर देख सकते हैं। ये वेब सीरीज इस प्लेटफॉर्म पर फ्री में स्ट्रीम हो रही है।

आश्रम में बॉबी देओल लीड रोल में हैं। इसके अलावा अध्ययन सुमन, अनुप्रिया गोयनका अनुरीता झा, हुकुम सिंह लीड रोल में हैं। इस वेब सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज का एक एपिसोड 45 मिनट का था।

ऐसी है आश्रम की कहानी 
आश्रम फिल्म की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है,जहां एक स्वयंभू भगवान बाबा निराला के कई भक्त हैं। निराला बाबा के भक्त उन पर आंख मूंदकर विश्वास करते हैं।

निराला बाबा जीवन भर लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए बहुत सारी संपत्ति दान करने के लिए प्रेरित करता है। इस दौरान एक लड़की पम्मी उसके जाल में फंस जाती हैं। आश्रम की कहानी ड्रग्स, रेप, नरसंहार और राजनीति के ईर्द-गिर्द घूमती है। 

ऐसा था ट्रेलर 
MX player पर रिलीज हुई बॉबी देओल की वेबसीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का ट्रेलर र‍िलीज हुआ था। ट्रेलर के मुताबिक पहले सीजन में जिस बाबा के शांत और सरल अवतार को दर्शकों ने देखा था, अब दूसरे अध्याय में उसी बाबा का भयानक व्यक्तित्व देखने को मिलेगा। 

2 मिनट 20 सेकंड के इस दमदार ट्रेलर में काशीपुर वाले निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल पहले से अधिक क्रूर और आत्‍मविश्‍वास से भरे नजर आए
इस सीजन में बाबा के साथ साथ वर्चस्‍व के लिए राजनीति का भी भरपूर तड़का लगेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर