Aradhya Bachchan Video: आराध्या बच्चन ने गाया 'जय-जय सिया राम' का भजन, बर्थडे पर वायरल हुआ वीडियो

Aradhya Bachchan Video: आराध्या बच्चन का आज बर्थडे है। इस मौके पर आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आराध्या राम-सिया का भजन गाती नजर आ रही हैं।

Aradhya Bachchan
Aradhya Bachchan, Aishwarya Rai 

मुख्य बातें

  • अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में आराध्या सिया राम का भजन गा रही हैं।

मुंबई. अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या बच्चन आज अपना आठवां जन्मदिन मना रही हैं।  इस मौके पर अराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आराध्या बच्चन भजन गा रही हैं। 

वीडियो में आराध्या बच्चन राम-सिया का भजन गाती नजर आ रही हैं। आराध्या बच्चन पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहने हुई हैं। बच्चन परिवार के फैंस पेज ने शेयर किया है।

आपको बता दें कि हर साल बच्चन परिवार आराध्या के बर्थडे के मौके पर बर्थडे पार्टी रखते हैं। हालांकि, इस साल कोरोना महामरी के कारण सेलिब्रेशन को कैंसिल कर दिया गया है।  

कोरोना से थीं संक्रमित 
बच्चन परिवार के लिए ये साल मुश्किलों से भरा रहा। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना से संक्रमित रहे थे। आराध्या को कुछ दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बिग बी ने आराध्या बच्चन की तस्वीरों की मदद से फैंस के साथ टाइमलाइन शेयर की है, जो बचपन के 9 साल को दर्शाती है। अमिताभ बच्चन ने पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी जोड़ा है जिसमें लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो आराध्या। मेरा सारा प्यार।' 

आराध्या ने सिखाया कोरोना का मतलब 
बिग बी ने एक कार्यक्रम टेलीथॉन में बताया कि उनकी पोती आराध्या ने उन्हें बताया था कि 'कोरोना' का असली मतलब क्राउन होता है। इसकी व्याख्या 'करो ना' के रूप में भी की जा सकती है, जिसका अनुवाद 'नहीं करना' है। 

Aradhya Bachchcan Birthday Amitabh Bachchan post

आराध्या का मतलब है कि लोगों को वो काम नहीं करना चाहिए जो इस जानलेवा बीमारी को बढ़ाने का काम करें।  हम सबको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सोशल गैदरिंग से लेकर मुंह को बिना ढके खांसने तक हम ऐसा कुछ ना करें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर