जब मां और बेटी आराध्या की मौजूदगी में छलके Aishwarya Rai Bachchan के आंसू, मीडिया के सामने हो गई थीं इमोशनल

पिता की जयंती पर बच्चों के अस्पताल पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन मीडिया के सामने इमोशनल हो गई थीं। इस दौरान उनके साथ उनकी मां और बेटी आराध्या बच्चन भी मौजूद थे।

When Aishwarya became emotional in front of daughter Aaradhya  
जब बेटी आराध्या के सामने इमोशनल हो गईं ऐश्वर्या 

मुख्य बातें

  • पिता की जयंती पर बच्चों के अस्पताल पहुंची थीं ऐश्वर्या
  • साथ में बेटी आराध्या और एक्ट्रेस की मां भी थे मौजूद
  • मीडिया से अपील करते हुए छलक पड़े थे आंसू

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन उन चुनिंदा फिल्म सेलेब्स में से एक हैं जो जहां भी जाती है, मीडिया बेताबी से उनकी झलका पाने और तस्वीर कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहता है। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक, ऐश्वर्या के विश्व स्तर पर फैंस हैं। इसके अलावा, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए भी एक बिंदास मां हैं और जब भी वह किसी काम के लिए जाती हैं, तो उनकी छोटी बेटी उनके साथ रहती है। मां-बेटी की जोड़ी की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि, सार्वजनिक कार्यक्रमों में ऐश्वर्या कभी बेटी का हाथ नहीं छोड़ती हैं।

हालांकि, कई बार एक्ट्रेस मीडिया के लगातार पीछा करने से परेशान भी हो चुकी हैं और एक बार तो अपने बेटी आराध्या बच्चन के सामने ही उनके आंसू छलक आए थे। एक गैर सरकारी संगठन द्वारा आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या नाराज और इमोशनल नजर आ रही थीं।

दरअसल ऐश्वर्या अपने दिवंगत पिता की जयंती पर बच्चों के अस्पताल में पहुंचीं थीं। वीडियो में, हम ऐश्वर्या को आराध्या और एक्ट्रेस की मां को भी देख सकते हैं। फोटोग्राफरों के चिल्लाने के कारण, आराध्या के साथ साथ मौके पर मौजूद अन्य बच्चे भी कथित रूप से डर गए थे और ऐश्वर्या ने स्थिति को नियंत्रित करने और मीडिया को शांत कराने की कोशिश की।

लोगों ने नहीं सुनी बात तो छलके ऐश्वर्या के आंसू:
वह मौके पर मौजूद लोगों को अपील करती नजर आती हैं कि वे बच्चों के अस्पताल में हैं और इस मौके पर उन्हें चिल्लाना नहीं चाहिए। हालांकि, जब चीजें नियंत्रण से बाहर हो गईं, तो कई अनुरोधों के बाद भी शोरगुल खत्म नहीं होने पर ऐश्वर्या के आंसू छलक पड़े। एक्ट्रेस का कहना था कि यह कोई प्रीमियर या अन्य कोई कार्यक्रम नहीं है जहां तस्वीरें लेने में इतना उत्साह दिखाया जाए।

लगातार अपील करने के बाद थोड़ी देर के लिए अस्पताल के अंदर शांति छा गई। कई रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या राय इसलिए भी इमोशनल हो गईं कि वह बच्चों से मुलाकात करने के लिए आई थीं लेकिन मीडिया के उनके पीछे आने की वजह से बच्चों को उनकी वजह से ही तकलीफ होने लगी और इसी सोच के साथ एक्ट्रेस इमोशनल हो गई थीं हालांकि उन्होंने खुद इस बारे में कुछ नहीं कहा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर