कोरोना वायरस के बारे में अमिताभ बच्चन नहीं जानते थे ये बात, 8 साल की पोती आराध्या ने समझाया मतलब

अमिताभ बच्चन ने बताया कि कोरोना वायरस के बारे में वो ये बात नहीं जानते थे और उनकी 8 साल की पोती आराध्या बच्चन ने उन्हें ये समझाया।

Amitabh Bachchan with Aaradhya Bachchan
Amitabh Bachchan with Aaradhya Bachchan 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के बारे में अमिताभ बच्चन नहीं जानते थे ये बात
  • अमिताभ की 8 साल की पोती आराध्या बच्चन ने समझाया
  • मालूम हो कि बिग बी और आराध्या दोनों कोरोना को मात दे चुके हैं

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं लेकिन 77 साल के एक्टर ने इसे मात दी और ठीक होकर जल्द ही काम पर लौट गए। बिग बी के साथ- साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की चपेट में आ गए थे।

हाल ही में बिग बी ने एक कार्यक्रम टेलीथॉन में हिस्सा लिया और इस दौरान कई मुद्दों पर बात की। अमिताभ ने बताया कि उनकी पोती आराध्या ने उन्हें बताया था कि 'कोरोना' का असली मतलब क्राउन होता है। इसकी व्याख्या 'करो ना' के रूप में भी की जा सकती है, जिसका अनुवाद 'नहीं करना' है। इससे आराध्या का मतलब है कि लोगों को वो काम नहीं करना चाहिए जो इस जानलेवा बीमारी को बढ़ाने का काम करें। 

हम सबको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सोशल गैदरिंग से लेकर मुंह को बिना ढके खांसने तक हम ऐसा कुछ ना करें और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम कोरोनो वायरस महामारी के खिलाफ देश की सामूहिक लड़ाई में योगदान करते हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्यों का कोरोना वायरस का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चला था। सभी कोरोना को मात देकर घर लौट आए थे। मालूम हो कि इन दिनों बिग बी कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में नजर आ रहे हैं। शो की शूटिंग के दौरान हर तरह की एहतियत बरती जा रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर