Amitabh Bachchan ने शेयर किया जय सिया-राम गाती पोती आराध्या का वीडियो, 9वें जन्मदिन पर पोस्ट की 9 तस्वीरें

Happy Birthday Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन के जन्मदिन के मौके पर दादा अमिताभ बच्चन ने पोती की 9 तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ ही जय सिया-राम गाती पोती का वीडियो भी शेयर किया है।

Amitabh Bachchan post for Aaradhya Bachchan
आराध्या बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन 

मुख्य बातें

  • सोमवार को आराध्या बच्चन मना रहीं अपना 9वां जन्मदिन
  • दादा अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की बड़ी होती पोती की 9 तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया जय सिया-राम भजन गाने का वीडियो

मुंबई: बच्चन परिवार के लिए साल 2011 की यादें एक बार फिर ताजा हो गई हैं, जब उन्होंने परिवार में एक नई सदस्य का स्वागत किया था। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन आज ही के दिन 16 नवंबर को आराध्या बच्चन के माता-पिता बने थे। खैर, समय कितनी तेजी से गुजर जाता है किसी को पता नहीं चलता, 16 नवंबर, 2020 को आराध्या 9 साल की हो चुकी हैं।

आमतौर पर, ऐसे मौके पर बच्चन परिवार होस्टेड पार्टियां रखना पसंद करता है, लेकिन इस बार COVID-19 महामारी के कारण ऐसा नहीं होगा। हालांकि, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर इस दिन को खास बनाना नहीं भूले और उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर किए हैं।

9 साल, 9 तस्वीरें:
बिग बी ने आराध्या बच्चन की तस्वीरों की मदद से फैंस के साथ समय रेखा शेयर की है, जो बचपन के 9 साल को दर्शाती है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची समय बीतने के साथ अपनी क्यूटनेस बरकरार रखते हुए कैसे बड़ी हो रही है!

Aradhya Bachchcan Birthday Amitabh Bachchan post

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी जोड़ा है जिसमें लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो आराध्या। मेरा सारा प्यार।' ट्विटर पर बिग बी ने फैन की ओर से पोस्ट किया गया जय सिया-राम गाती आराध्या का एक वीडियो भी शेयर किया।

देखें भजन गाती आराध्या का वीडियो।

इस बीच, बता दें कि बीते महीने 11 अक्टूबर, 2020 को अमिताभ बच्चन भी 78 साल के हो गए हैं। बिग बी के जन्मदिन पर भी एक पोस्ट में आराध्या बच्चन ने अपने दादाजी के लिए एक नोट लिखा था, 'लव यू ऑलवेज दादाजी। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे दादाजी।'

इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। आराध्या के जन्मदिन पर भी उनकी मां ने तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और साथ ही बताया है कि आराध्या उनके जीवन में बेहद खास हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर