आम‍िर खान के 'मराठी सर' सुहास ल‍िमये का न‍िधन, सोशल मीड‍िया पर एक्‍टर ने ऐसे दी श्रद्धांजल‍ि

Aamir Khan on Suhas Limay death : आम‍िर खान ने मराठी सर सुहास ल‍िमये का बुधवार को न‍िधन हो गया। एक्‍टर ने इन शब्‍दों के साथ उनको श्रद्धांजल‍ि दी है।

Aamir Khan pays tribute to Suhas Limay his marathi sir on social media
Aamir khan in his marathi teacher demise 

मुख्य बातें

  • भाषा अभ्‍यासक सुहास ल‍िमये का बुधवार को न‍िधन हो गया
  • आमिर खान ने उनको श्रद्धांजल‍ि दी है
  • आमिर खान ने ल‍िखा क‍ि उनके साथ ब‍िताए 4 साल उनकी यादों में अभी भी ताजा हैं

आमिर खान ने सोशल मीड‍िया पर अपने मराठी सर सुहास ल‍िमये को श्रद्धांजल‍ि दी है। 75 साल के सुहास ल‍िमये भाषा अभ्‍यासक थे। आमिर खान ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है क‍ि वह 4 साल तक उनके साथ रहे थे और मराठी के अलावा कई अन्‍य बातों में भी सुहास उनके गुरु रहे थे। 

आमिर खान ने अपनी पोस्‍ट में लिखा क‍ि अपने मराठी सर सुहास ल‍िमये के न‍िधन की खबर सुनकर मुझे गहरा धक्‍का लगा है। उनका बुधवार को न‍िधन हो गया। आमिर ल‍िखते हैं - आप मेरे बेस्‍ट टीचर्स में से थे और आपके साथ ब‍िताया हर पल मैंने भरपूर ज‍िया है। आपकी उत्‍सुकता और सीखने-स‍िखाने की इच्‍छा ने आपको हमेशा एक उत्‍कृष्‍ट श‍िक्षक बनाए रखा। आपके साथ मैंने 4 साल ब‍िताए थे और इस समय को मैंने भरपूर एंजॉय क‍िया। ये पल मेरी यादों में आज भी ज‍िंदा है। आपने मुझे स‍िर्फ मराठी ही नहीं स‍िखाई, बल्‍क‍ि कई दूसरी बातों का भी गूढ़ ज्ञान द‍िया। मैं आपको हमेशा याद रखूंगा। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। 

देखें आम‍िर खान की पोस्‍ट : 

Image

लाल स‍िंह चड्ढा की शूट‍िंग कर रहे हैं आम‍िर खान 
वैसे आमिर खान इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म लाल स‍िंह चड्ढा की शूट‍िंग न‍िपटाने में लगे हैं। इसका एक शेड्यूल पूरा करने के ल‍िए वह तुर्की भी गए और इसके ल‍िए जमकर आलोचना भी झेली। बता दें क‍ि लाल स‍िंह चड्ढा एक हॉलीवुड फ‍िल्‍म का रीमेक है ज‍िसमें करीना कपूर उनके साथ लीड रोल में हैं। इस फ‍िल्‍म में आमिर के लुक भी खासी चर्चा हो रही है। वहीं से फ‍िल्‍म पहले क्र‍िसमय 2020 को र‍िलीज होनी थी। लेक‍िन लॉकडाउन की वजह से ये क्र‍िसमस 2021 पर आएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर