Aamir Khan की मां Zeenat Hussain का कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव, एक्टर ने ट्वीट कर फैन्स को दिया धन्यवाद

Aamir Khan Mother COVID-19 Test: आमिर खान ने ट्वीट कर बताया कि उनके स्टाफ में कई लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब आमिर ने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है...

Aamir Khan mother Zeenat Hussain tests negative for COVID-19
मां के साथ आमिर खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर भी पहुंच गया है।
  • आमिर खान ने ट्वीट कर बताया कि उनके स्टाफ में कई लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे।
  • अब आमिर ने ट्वीट कर अपनी मां की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है।

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। यह जानलेवा वायरस बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर भी पहुंच गया है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद 30 जून को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। आमिर खान ने ट्वीट कर बताया कि उनके स्टाफ में कई लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब आमिर खान ने एक और नया ट्वीट किया है। इसके जरिए आमिर ने अपनी मां जीनत हुसैन के स्वास्थ्य के बारे में फैन्स को जानकारी दी है। 

आमिर खान ने बताया कि उनकी मां जीनत हुसैन का कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है। आमिर खान ने लिखा, 'सभी को नमस्कार, मुझे सबसे ज्यादा राहत इस बात की है कि अम्मी कोविड 19 नकारात्मक हैं। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद....।'

बीएमसी कर्मचारी ने दी मेडिकल सुविधा
आमिर खान ने अपने पिछले ट्वीट में लिखा था, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्हें तत्काल रूप से क्वारंटाइन कर दिया गया और बीएमसी के कर्मचारी भी जल्द ही उन्हें मेडिकल सुविधा के लिए ले गए। अच्छी तरह से उनका ख्याल रखने और पूरी सोसायटी को स्टरलाइज करने के लिए मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' आमिर ने बताया ता कि बाकी सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


आमिर खान से पहले बोनी कपूर और करण जौहर के घर पर भी कोरोना पहुंच चुका है। बोनी कपूर और करण जौहर के हाउस स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। 

अगली खबर