Amos Paul के अंतिम संस्कार में पहुंचे Aamir Khan Kiran Rao, असिस्टेंट के परिवार का बने सहारा

Aamir Khan Personal Assistant Amos Funeral: आमिर खान-किरण राव, अमोस की शवयात्रा में शामिल हुए। दुख की घड़ी में आमिर अपने स्पॉट बॉय के परिवार को सांतवना भी देते दिखे...

Aamir Khan Kiran Rao Attend Personal Assistant Amos Paul Funeral in mumbai Watch Video
अमोस के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 12 मई को आमिर खान के पर्सनस स्पॉट बॉय अमोस पॉल नादर का निधन हो गया।
  • पर्सनस स्पॉट बॉय अमोस पॉल नादर का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया।
  • आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ अपने इस करीबी को अंतिम विदाई देने पहुंचे। 

आमिर खान के सबसे करीबी सदस्यों में से एक की डेथ हो गई है। 12 मई को बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के पर्सनस स्पॉट बॉय अमोस पॉल नादर का निधन हो गया। आमिर को अमोस के निधन से गहरा झटका लगा है क्योंकि वो 90 के दशक से उनके साथ काम कर रहे थे। पर्सनस स्पॉट बॉय अमोस पॉल नादर का आज अंतिम संस्कार किया गया। आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ अपने इस करीबी को अंतिम विदाई देने पहुंचे। 
आमिर खान के पर्सनस स्पॉट बॉय के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आमिर खान और किरण राव, अमोस की मुंबई में हुई शवयात्रा में शामिल होते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस दुख की घड़ी में आमिर खान, अमोस के परिवार को सांतवना देते दिखे। यहां तक कि आमिर खान, अमोस के परिवार के साथ तब तक मौजूद रहे जब तक उनका दाह संस्कार नहीं हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bbuzzz08) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mangesh_b.kamble) on


अमोस पॉल को अंतिम विदाई देने पहुंचे आमिर और किरण इस दौरान लॉकडाउन के नियमों का पालन करते दिखे। ये बॉलीवुड कपल पूरे टाइम मास्क लगाए नजर आया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mangesh_b.kamble) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mangesh_b.kamble) on


अमोस पॉल नादर ने लगभग दो दशकों तक आमिर खान के साथ काम किया है। 12 मई की सुबह दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में अमोस की मौत हो गई। आमिर खान ने खुद अमोस के निधन की खबर की पुष्टि की थी। अमोस को किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। अचानक ही उनकी मौत से सभी एकदम शॉक्ड रह गए हैं। आपको बता दें, आमिर खान जब कम फिल्में कर रहे थे तक उनके अलावा अमोस ने बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर