भाई Faisal Khan की फिल्म में आमिर खान ने नहीं की कोई मदद- 'सुपरस्टार ने स्क्रिप्ट तक नहीं पढ़ी'!

आमिर खान के भाई फैसल खान बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म बना रहे हैं और उनका कहना है कि सुपरस्टार ने मदद तो दूर उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट तक नहीं पढ़ी।

Faisal Khan with brother Aamir Khan
भाई आमिर खान के साथ फैसल खान 

मुख्य बातें

  • आमिर खान के भाई बतौर डायरेक्टर करने जा रहे हैं डेब्यू
  • सुपरस्टार ने फिल्म बनाने में नहीं की कोई मदद, स्क्रिप्ट तक नहीं पढ़ी
  • फिल्म जगत में आमिर को लेकर भाई फैसल ने खुलकर कही अपनी बात

मुंबई: आमिर खान के भाई फैसल खान फैक्ट्री नामक फिल्म के साथ अपना निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह खुद भी इसमें अभिनय करने वाले हैं। लंबे समय तक फिल्म उद्योग से दूर रहने के बाद, फैसल खान पर एक दमदार वापसी करने की कोशिश करने वाले हैं। हालांकि अपने ताजा इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि उन्हें अपने अभिनेता भाई आमिर खान से कोई मदद नहीं मिली। उन्होंने बताया कि आमिर ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी नहीं पढ़ी है।

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, फैसल खान को यह कहा, 'नहीं, मुझे आमिर से कोई मदद नहीं मिली, उन्होंने उस फिल्म की पटकथा भी नहीं सुनी है जो मैं बना रहा हूं। और मुझे किसी भी तरह की मदद की आवश्यकता नहीं थी। क्योंकि मैं इस प्रक्रिया से गुजर चुका हूं। मैं एक तीसरे सहायक के रूप में शामिल हुआ था और अपने पहले सहायक (फर्स्ट असिसटेंट) तक ऊपर आया हूं, फिर मैंने एक-दो फिल्मों में काम किया। मैंने टीवी, थिएटर किया है। मैं पूरी ग्राइंड से गुजरा हूं। आमिर के साथ भी, जब मैं उनके प्रोडक्शन हाउस में शामिल हुआ, तो मैं स्क्रिप्ट पढ़ रहा था। अब तक के अपने शुरुआती दिनों से जो भी अनुभव मुझे मिले हैं, मैंने वह सब इस फिल्म में डाल दिया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Altaf (@altafmakeup) on

आगे फैसल खान ने कहा, 'मैंने किसी को भी निर्णय लेने नहीं दिया, अंततः, एक निर्देशक के रूप में, आपको अपने फैसले खुद लेने चाहिए। इसके अलावा, किसी की अपनी पहचान कैसे बनती है? मेरे अपने संघर्ष हैं। फैसल खान कभी आमिर खान की परछाई से कैसे बाहर आएगा? कोई फैसल खान के भाई आमिर क्यों नहीं लिखता? पूरे सिस्टम को एक बड़े बदलाव की जरूरत है।'

गौरतलब है कि इससे पहले, फैसल खान ने उनके परिवार के सदस्यों पर जबरदस्ती दवा खिलाने और उन्हें नजरबंद रखकर परेशान करने के आरोप लगाए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर