आमिर खान के भाई फैसल खान का परिवार पर आरोप, एक साल तक जबरदस्ती दी दवाएं और घर में रखा बंद

आमिर खान के भाई फैसल खान ने अपने परिवार पर एक साल तक जबरदस्ती दवाएं देने और और घर में बंद रखने का आरोप लगाया है।

Aamir Khan Faisal Khan
फैसल खान और आमिर खान 

मुख्य बातें

  • फैसल खान एक्टर आमिर खान के छोटे भाई हैं
  • फैसल ने 2000 में 'मेला' फिल्म में काम किया
  • फिल्म में फैसल ने 'शंकर' का रोल निभाया था

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भाई फैसल खान ने अपने परिवार को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कुछ साल पहले घर छोड़ने से लेकर परिवार के परेशान करने तक के बारे में बात की है। फैसल ने आरोप लगाया कि उनके परिवार ने एक साल तक जबरदस्ती दवाएं दी थीं। साथ ही घर में बंद भी रखा था। हालांकि, उन्होंने कहा कि परिवार के साथ यह सब मिसअंडरस्टैंडिंग के कारण हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vp (@sureshjain123456) on


बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में फैसल खान ने कहा कि मुझे एक साल तक परिवार ने जबरदस्ती दवाएं दीं और घर में बंद रखा। मैं यह सब इसलिए सह रहा था क्योंकि मुझे लगा कि परिवार को कभी तो समझ आएगा। मैंने कहा कि सब्र करो, परिवार को शायद लगेगा कि यह पागल नहीं है। लेकिन जब मुझसे सभी चीजों से साइन करने का अधिकार छीना जाने लगा तब मुझे अहसास हुआ कि बहुत हुआ। मैंने खुद से बोला कि अब अपना लिए लड़ना होगा। अपने अधिकार के लिए खड़ा होना होगा। मुझे अपना अस्तित्व बचाना पड़ा। फिर मैं घर से निकल गया और कोर्ट केस लड़ा। कोर्ट में मेरे हक में फैसला आया और मैं केस जीत गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohammad Altaf (@altafmakeup) on

इसके अलावा फैसल खान ने बॉलीवुड में पक्षपात और ग्रुपिज्म के बारे में भी अपनी राय का इजहार किया। उन्होंने हा कि इंडस्ट्री में पक्षपात और ग्रुपिज्म है। पूरी दुनिया भ्रष्ट है, ऐसे में इंडस्ट्री भी पवित्र नहीं है। हर कोई अपने बारे में सोचाता है। अगर आपका काम फ्लॉप हो जाता है तो आपके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है। वे आपकी ओर देखते भी नहीं हैं। 'मेला' फिल्म के बाद लगा कि लोग मेरे क्राफ्ट को देखकर मुझे फिल्मों में लेंगे। मैं ऑफिसों में जाता था, लेकिन वे मुझे बैठाए ही रखते थे। मुझे बहुत सारे निर्देशकों के अप्वाइंटमेंट नहीं मिलेंगे। मैंने उस दौर को भी देखा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर