Junaid Khan Rejected: इस फिल्म के ऑडिशन में रिजेक्ट हुए आमिर खान के बेटे जुनैद खान, पिता ने मदद से किया इंकार

Amir Khan Son Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्मों में किस्मत आजमाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। स्टारकिड होने के बावजूद उन्हें ऑडिशन से गुजरना पड़ रहा है। आमिर खान ने उनकी मदद से इंकार कर दिया है।

Aamir Khan, Junaid Khan
Aamir Khan, Junaid Khan 

मुख्य बातें

  • आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में डेब्यू के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं।
  • जुनैद ने मलयालम फिल्म इश्क के हिंदी रीमेक के लिए ऑडिशन दिया था।
  • जुनैद को ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया है।

मुंबई.आमिर खान के फैंस उनके बेटे जुनैद के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद मलयालम फिल्म इश्क के रीमेक से बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं। फैंस का इंतजार अब लंबा हो गया है। जुनैद खान को ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया है। 

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक जुनैद ने फिल्म में रोल पाने के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उनका सिलेक्शन नहीं हुआ। जुनैद खुद से कई कास्टिंग डायरेक्टर से मिल रहे हैं और कई फिल्मों के ऑडिशन दे रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक- 'अभी उन्हें सफलता नहीं मिली है। वह पिछले तीन साल से थिएटर कर रहे हैं। आमिर खान ने अपने बेटे की कोई भी मदद करने से साफ मना कर द‍िया है।

This is what Aamir Khan has told son Junaid about choosing his career in  films

आदित्य चोपड़ा कर सकते हैं लॉन्च
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार जुनैद आदित्य चोपड़ा की फिल्म से भी डेब्यू कर सकते हैं। सूत्र के मुताबिक आदित्य हमेशा यंग टैलेंट्स पर नजर रखते हैं और वह अपने आगामी आगामी प्रोडक्शन वेंचर्स में एक न्यूकमर को लॉन्च करने चाहते थे। 

सूत्र ने कहा कि कई राउंड के ऑडिशन के बाद आदित्य ने आमिर के बेटे जुनैद को चुना है। सूत्र ने आगे कहा कि जुनैद भले ही आमिर के बेटे थे, लेकिन उन्हें ऑडिशन प्रोसेस के दौरान अन्य एक्टर्स की तरह ही ट्रीट किया गया। 

Kiran Rao- Ira and Junaid Khan

अमेरिका से ली है एक्टिंग की ट्रेनिंग
जुनैद खान ने लॉस एंजेलिस स्थित अमेरिकन अकादम ऑफ ड्रैमेटिक आर्ट्स से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। आपको बता दें कि जुनैद टीवी शो मास्टरमाइंड का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा फिल्म पीके में भी जुनैद ने राजकुमार हिरानी को असिस्ट किया है।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म पहले इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थीं। हालांकि, कोरोना के कारण फिल्म अब अगले साल रिलीज हो सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर