Throwback : जब शाहरुख खान पर बोले थे आमिर खान - एक दूसरे का सम्‍मान करते हैं, लेक‍िन र‍िश्‍तों में तनाव भी रहा

Aamir Khan on Shah Rukh Khan : शाहरुख और आमिर अब एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। Zero के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। लेक‍िन पहले ऐसा नहीं था।

Aamir Khan friendship with Shah Rukh Khan
Aamir Khan and Shah Rukh Khan  

मुख्य बातें

  • आमिर खान आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं
  • कॉफी विद करण में आमिर ने शाहरुख से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी
  • आमिर ने माना था क‍ि एक वक्‍त शाहरुख खान के साथ उनके टर्म्‍स अच्‍छे नहीं थे

बॉलीवुड में तीन सुपरस्टार खान यानी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान ने कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया। लेकिन क्या आप जानते हैं इनमें से दो खान ने भी कभी कोई फिल्म साथ नही की। यहां हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान और आमिर खान की। दोनों ने करीब 25 साल पहले दीपक तिजोरी स्टारर 'पहला नशा' में साथ में कैमियो जरूर किया था पर बतौर लीड एक्टर आज भी दर्शकों को इनकी फिल्म का इंतजार है।

जब आमिर की शाहरुख के साथ अनबन की खबरें आईं
शाहरुख और आमिर के बीच अनबन की खबरें मीडिया में खूब आती रही हैं। लेकिन 2008 में आमिर खान का एक बयान खूब चर्चा में रहा था। 2008 फिल्म 'गजनी' के एक प्रमोशनल इवेंट में आमिर खान ने विवादित बयान देते हुए कहा था - शाहरुख हमारे घर के एक नौकर के कुत्ते का नाम है। जब मैंने यह घर खरीदा तो केयरटेकर के साथ वह डॉग भी आ गया।

शाहरुख ने दिया था ये रिएक्शन
आमिर के इस बयान पर शाहरुख ने रिएक्शन दिया था, "मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी होती होगी।"

जब शाहरुख से अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा
कॉफी विद करण के एक एपिसोड के दौरान आमिर खान ने शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते को खुलकर बात की। शो के दौरान जब करण जौहर ने आमिर से स्टारडम के बारे में पूछा तो आमिर ने कहा कि मैंने, शाहरुख और सलमान खान ने एक ही साल में अपने करियर की शुरुआत की थी। आमिर ने कहा, "जब मैं फिल्मों में आया था, तो मुझे नहीं पता था कि मैं कहां तक जाउंगा।

आमिर ने कहा था - मुझे  उनका काम देखना पसंद है, मैं उनकी फिल्में भी देखता हूं और एक दर्शक के रूप में, मैं उनके काम का भी आनंद लेता हूं। हम लोगों के बीच एक दूसरे और काम के ल‍िए सम्‍मान है। अगर ईमानदारी से कहूं तो हमारे बीच एक लाइन भी ख‍िंची हुई है और हमारे र‍िश्‍तों में तनाव भी रहा है।

आमिर- शाहरुख मिलते हैं, लेकिन कभी नहीं होती काम की बात
वक्त के साथ आमिर और शाहरुख के रिश्ते सुधरे जरूर हैं। लेकिन उनके बीच कभी काम की बात नहीं होती। 2017 में शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था - हमने कई साल से काम के विषय में कोई बात नहीं की। हम पहले भी अक्सर एक-दूसरे से पर्सनली मिलते थे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर