आमिर खान और करीना कपूर मुंबई में करेंगे 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, शुरू हुई तैयारी!

Aamir Khan's Laal Singh Chaddha shooting: आमिर खान और करीना कपूर 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू करने जा रहे है। बताया जा रहा है कि तैयारी शुरू हो चुकी है।

Aamir Khan kareena kapoor
आमिर खान और करीना कपूर 

मुख्य बातें

  • आमिर खान शूटिंग पर वापसी कर चुके हैं
  • हाल ही में वह शुटिंग के लिए तुर्की गए थे
  • अब तुर्की के बाद वह मुंबई में शूटिंग करेंगे

आमिर खान और करीना कपूर खान की 'लाला सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग कोरोनो वायरस महामारी के कारण लगभग पांच महीने पहले रोक दी गई थी। आमिर ने एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग को रोकने का फैसला किया था। अब धीरे-धीरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पटरी पर लौट रही है तो आमिर ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। हाल ही में तूर्की शेड्यूल की शूटिंग के बाद वह भारत आ गए हैं। बताया जा रहा है कि आमिर जल्द ही करीना कपूर के साथ मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। Aamir Khan in Laal Singh Chaddha


मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, 'आमिर इनडोर शूटिंग के साथ शुरुआत करना चाहते हैं। गोरेगांव स्टूडियो में घर का एक सेट बनाया गया है, जहां दोनों आमिर और करीना अपने सीन की शूटिंग करेंगे। इसके बाद आमिर वृंदावन स्टूडियो जाएंगे, जहां सैन्य अस्पताल का एक बड़ा सेट बनाया जा रहा है। सैन्य अस्पताल फिल्म की कहानी का लिए बेहद महत्वपूर्ण है।' सूत्र ने आगे कहा कि आमिर एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी को लेकर फिक्रमंद हैं। ऐसे में एक स्पेशल टीम नियुक्त की है जो सेट पर अपनाए जा रहे सुरक्षा उपायों की निगरानी करेगी।

गौरतलब है कि 'लाला सिंह चड्ढा' इस साल 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोन वायरस महामारी के कारण रिलीज को टाल दिया गया। अब फिल्म साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में आमिर और करीना के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। 'लाल सिंह चढ्ढा' मशूहर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’साल 1994 में रीलीज हुई थी। अद्वैत चंदन 'लाल सिंह चढ्ढा' का निर्देशन कर रहे हैं। अद्वैत ने ही आमिर की 'सिक्रेट सुपरस्टार' फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर