83 Movie Box Office Collection Prediction: पुष्‍पा और स्‍पाइडर मैन से टकराएगी रणवीर की फ‍िल्‍म 83, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

83 Movie Box Office Collection Prediction Day 1: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। आइये जानते हैं कि पहले द‍िन इस फ‍िल्‍म की कमाई कैसी रहने वाली है।

83 Movie Box Office Collection Prediction
83 Movie Box Office Collection Prediction 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83, 24 दिसंबर को स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी
  • सिनेमाघरों में 'पुष्पा- द राइज' और 'स्पाइडरमैन- नो वे होम' से सामना होगा
  • जानकार इस फ‍िल्‍म की अच्‍छी कमाई का अनुमान लगा रहे हैं

83 Movie Box Office Collection Prediction Day 1: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म कोरोना काल की वजह से लंबे समय तक रिलीज का इंतजार करती रही। साल 1983 में भारतीय टीम द्वारा जीते गए क्रिकेट विश्‍वकप के संघर्ष को दिखाने वाली इस फि‍ल्‍म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। आइये जानते हैं कि पहले द‍िन इस फ‍िल्‍म की कमाई कैसी रहने वाली है। सुपर स्‍टार कास्‍ट के साथ साथ क्रिकेट जैसे विषय पर बनी इस फ‍िल्‍म से मेकर्स को काफी उम्‍मीदें हैं। वहीं काफी वक्‍त से इस कपिल देव की वजह से भी इस फ‍िल्‍म की चर्चा हो रही है। यही वजह है कि फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार इस फ‍िल्‍म की अच्‍छी कमाई का अनुमान लगा रहे हैं। 

ऐसा है कमाई का अनुमान 

ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल के अनुसार, फिल्म 83 पहले दिन 16 से 18 करोड़ कमा सकती है। रोहित का कहना है कि फ‍िल्‍म की स्‍टार कास्‍ट अच्‍छी है, रिलीज से पहले समीक्षकों ने अच्‍छे रिव्‍यूज दिए हैं और उम्‍मीद है कि फ‍िल्‍म को अच्‍छी संख्‍या में स्‍क्रीन्‍स भी मिलेंगे, इसी वजह से कमाई बढ़िया होगी। वहीं क्रिसमस की शाम, शनिवार को क्रिसमस की छुट्टी और फ‍िर रविवार है तो वीकेंड तक ये फिल्म 60 करोड़ कमा लेगी। 

वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल के अनुसार, फिल्म 83 पहले दिन 13 से 15 करोड़ के बीच ओपनिंग दे सकती है। शनिवार और रविवार को कमाई बढ़ेगी तो ये फिल्म पहले वीकेंड तक 52 से 56 करोड़ कमा लेगी। फिल्म 83 का सिनेमाघरों में 'पुष्पा- द राइज' और 'स्पाइडरमैन- नो वे होम' से सामना होगा। ये दोनों फिल्में भी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धूम मचा रही हैं। 

Also Read: Review: वर्ल्ड कप जीतने की रोमांचक संघर्ष यात्रा है 'फिल्म 83', कपिल देव के रोल में छा गए रणवीर सिंह

ऐसी है स्‍टार कास्‍ट

फ‍िल्‍म में रणवीर सिंह जहां कपिल देव का रोल निभा रहे हैं वहीं फारुख इंजीनियर के रोल में बोमन ईरानी, मैनेजर के रोल में पंकज त्रिपाठी, गावस्कर के रोल में ताहिर भसीन, श्रीकांत के रोल में तमिल एक्टर जीवा, महेंद्र अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम, यशपाल के रोल में जतिन सरना, मदन लाल के रोल में हार्डी संधू, बलविंदर संधू के रोल में एमी विर्क नजर आए हैं। खासबात ये है कि इस फ‍िल्‍म से रणवीर की पत्‍नी दीपिका पादुकोण भी जुड़ी हैं। वह पिल देव की पत्‍नी रोमी भाटिया का रोल कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर