Atrangi Re First Look: 'अतरंगी' अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान, करेंगे प्‍यार के पागलपन को बयां

Atrangi Re First Look out: आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसका फर्स्‍ट लुक आज आउट किया गया है। पोस्‍टर में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान तीनों अतरंगी अंदाज में नजर आए।

Film Atrangi Re
Film Atrangi Re  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार समेत दूसरे एक्‍टर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फर्स्‍ट लुक
  • फिल्म में अपने काम को लेकर एक्‍साइटेड दिखीं सारा
  • आनंद एल राय ने किया है इस फिल्म का निर्माण

Atrangi Re First Look out: फिल्म निर्माता आनंद एल राय एक और एंटरटेनिंग फिल्म अतरंगी रे के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान हैं। तीनों का फिल्म में पहला लुक आज शेयर किया गया। जिसमें तीनों का अतरंगी अंदाज देखने को मिल रहा है।  फिल्म का ट्रेलर कल यानी बुधवार को आएगा। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। मूवी को लेकर बाकी कलाकारों की तरह सारा अली खान काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने अपने किरदार और शूटिंग के अनुभव साझा किए। 

सारा ने पीटीआई को दिए इंटरव्‍यू में कहा, "मैं अतरंगी रे के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही थी। मैं एक कमरे में बैठी थी, जहां लोग मास्क, सूट और दस्ताने पहने हुए थे। यह थोड़ा सा अजीब था। सेट पर भी ऐसा ही था, मेरे निर्देशक के साथ एक मुखौटा और दस्ताने होते थे, लेकिन जिस जुनून और उत्साह के साथ फिल्म से संबंधति हर कोई सेट पर आता है, वह नहीं बदला है। जो उत्साह हम सभी को बांधता है वह अभी भी है। तो वास्तव में ऐसा लगा जैसे मैंने कभी इसे नहीं छोड़ा।"

सारा ने अपने सोशल हैंडल पर मूवी से अपना लुक शेयर किया। जिसमें वह एक कोल्ड ड्रिंक पीती हुई दिखाई दे रही हैं। इसमें उन्‍होंने सलवार-कमीज पहनी है और तीन अलग-अलग तस्वीरों में अपनी ऊनी टोपी लगाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सारा के अलावा अक्षय कुमार ने भी फिल्म से अपने फर्स्ट लुक की झलक दिखाई। इसके लिए एक वीडियो साझा किया और लिखा, "प्यार के पागलपन के बारे में एक अतरंगी कहानी। इस कहानी में जादूगिरी जोड़ना, सच में!" वीडियो में उन्हें एक जादूगर के रूप में, एक मुगल सम्राट के रूप में और संगीतकार के रूप में देखा जा सकता है।  

मूवी में साउथ सुपरस्‍टार धनुष भी हैं। उन्‍हें एक लापरवाह आदमी के रूप में दिखाया गया है, जो सड़क पर नाचता है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू हुई थी। इसके बाद, आगरा में फिल्म के सेट से तस्वीरें ऑनलाइन साझा की गईं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर