सिनेमाघरों में रणवीर की 'फिल्म 83' तो OTT पर अक्षय की 'अतरंगी रे', इस हफ्ते रिलीज होंगे ये फिल्में और वेब सीरीज

Upcoming Web Series and Movies: बीते हफ्ते 'पुष्पा- द राइज' और 'स्पाइडरमैन- नो वे होम' जैसी फ‍िल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं, वहीं इस बार सिनेमाघरों में '83' और ओटीटी पर 'अतरंगी रे' धूम मचाने को तैयार हैं।

Upcoming web series and Films
Upcoming Web Series and Films 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83, 24 दिसंबर को स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी
  • अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म अतरंगी रे भी 24 दिसम्बर को रिलीज हो रही है
  • नेटफ्लिक्स पर ही 24 दिसम्बर को मलयालम फिल्म मिन्नल मुरली रिलीज हो रही है

Upcoming Web Series and Movies: बीते हफ्ते 'पुष्पा- द राइज' और 'स्पाइडरमैन- नो वे होम' जैसी फ‍िल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। इन दोनों ही फ‍िल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जबरदस्‍त धूम मचा रखी है। 'स्पाइडरमैन- नो वे होम' ने तो पांच ही दिन में 120 करोड़ की कमाई कर डाली। इस हफ्ते भी कई बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍में और सीरीज रिलीज हो रही हैं। इनमें से कुछ सिनेमाघरों में तो कुछ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर आएंगी। आइये जानते हैं कि किन फ‍िल्‍मों और वेबसीरीज से आपका ये वीकेंड खास होगा। 

रणवीर सिंह की 83
बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83, 24 दिसंबर को स‍िनेमाघरों में रिलीज होगी। कबीर खान के निर्देशन में बनी ये फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट के स्‍वर्णिम काल को दिखाती है। यह फ‍िल्‍म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा सन 1983 में जीते वर्ल्‍ड कप की कहानी पर केंद्रित है। रणवीर सिंह ने फ‍िल्‍म में कपिल देव की भूमिका निभाई है जोकि उस समय कप्‍तान थे। कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से यह फ‍िल्‍म रिलीज की राह देख रही थी। फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। 

Also Read: Review: वर्ल्ड कप जीतने की रोमांचक संघर्ष यात्रा है 'फिल्म 83', कपिल देव के रोल में छा गए रणवीर सिंह

अक्षय की अतरंगी रे 
अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फ‍िल्‍म अतरंगी रे भी 24 दिसम्बर को रिलीज हो रही है लेकिन ये सिनेमाघरों की बजाय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। प्रेम त्रिकोण पर आधारित इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर छाया हुआ है। रांझणा, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी और जीरो जैसी फिल्में बना चुके आनंद एल राय ने इस फ‍िल्‍म को डायरेक्‍ट किया है। फ‍िल्‍म में आनंद और अक्षय पहली बार साथ काम कर रहे हैं। 

मिन्नल मुरली 

नेटफ्लिक्स पर ही 24 दिसम्बर को मलयालम फिल्म मिन्नल मुरली रिलीज हो रही है। यह फिल्म मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दिखायी जा चुकी है। ये फ‍िल्‍म बीते साल आनी थी लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज लटकी रही। इस सुपरहीरो फिल्म में टॉविनो थॉमस और गुरु सोमसुंदरम मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

द साइलेंट सी
24 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर कोरियन वेब सीरीज द साइलेंट सी रिलीज हो रही है। सीरीज में बाए डूना, गॉन्ग यू, ली जून, किम सुन यंग, हियू-सुंग ताय आदि कलाकार मुख्य किरदारों में दिखेंगे। यह एक साइ-फाइ सीरीज है, जिसकी कहानी स्पेस मिशन पर आधारित है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर