The Good wife First Look: 'द गुड वाइफ' से ओटीटी डेब्यू को तैयार काजोल, वकील बनकर आएंगी सामने

The Good wife First Look: सुष्मिता सेन, रवीना टंडन की तरह बॉलीवुड अदाकारा काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है। उनकी डेब्यू सीरीज द गुड वाइफ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Kajol Starrer The Good Wife First Look
Kajol Starrer The Good Wife First Look 
मुख्य बातें
  • काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है।
  • उनकी डेब्यू सीरीज द गुड वाइफ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।
  • इस वेबसीरीज में काजोल की भूमिका एक वकील की होगी।

Kajol Starrer The Good Wife First Look: कोरोना के बाद से ओटीटी को लेकर दर्शकों की धारणा बदली है और अब ओटीटी मनोरंजनन का प्रमुख माध्यम बन गया है। इस वजह से बॉलीवुड सितारों में ओटीटी को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन, रवीना टंडन की तरह बॉलीवुड अदाकारा काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है। इसका ऐलान कुछ समय पहले हुआ था लेकिन तब उनके प्रोजेक्ट को लेकर कोई अपडेट नहीं मिली थी। 

अब ये सामने आ गया है कि किस वेबसीरीज से वह ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। बता दें कि काजोल वेबसीरीज 'द गुड वाइफ' के साथ डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने जा रही हैं। 'द गुड वाइफ' के भारतीय रूपांतरण का पहला लुक गुरुवार को जारी कर दिया गया है। इस वेबसीरीज का पूरा टाइटल है- 'द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा।'

Also Read: OTT की दुनिया में कविता कौशिक ने किया डेब्यू, इस क्राइम थ्रिलर शो में आएंगी नजर

इस वेबसीरीज में काजोल की भूमिका एक वकील की होगी और वह केस लड़ते नजर आएंगी। 'द फैमिली मैन' फेम सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित, 'द गुड वाइफ - प्यार, कानून, धोखा' जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

बता दें कि काजोल त्रिभाषी फिल्म 'तिरभंगा' के साथ 2021 में अपना डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं। उनकी यह फिल्म डिजिटल पर रिलीज हुई थी लेकिन अब काजोल अपनी आगामी वेब सीरीज के साथ ओटीटी में कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी इस वेबसीरीज पर काफी तेजी से काम चल रहा है। काजोल ने खुद एक बयान में इस बात की जानकारी दी है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हम काजोल जैसी प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ जुड़कर खुश हैं और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि काजोल के पति अजय देवगन भी ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं। उनकी वेबसीरीज रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर