[Exclusive] जो बिजली नहीं दे सकता वो फ्री बिजली क्या देगा, अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य

उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि जो बिजली नहीं दे सकता, वो फ्री बिजली क्‍या देगा। उन्‍होंने जोर देकर कहा कि बीजेपी की स्थिति 2017 के मुकाबले और मजबूत हुई है। यहां सुनिये केशव प्रसाद मौर्या के साथ हुई पूरी बातचीत।

फ्री बिजली को लेकर अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य
फ्री बिजली को लेकर अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य 

उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। तकरीबन सभी पार्टियों के नेताओं का जमावड़ा इन दिनों पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में है, जहां पहले चरण का मतदान होना है। बीजेपी भी इसका अपवाद नहीं है, जो पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के सियासी समीकरणों को अपने पक्ष में करने में लगी है। इसके लिए पार्टी की ओर से जयंत चौधरी को न्‍यौता भी दे दिया गया। हालांकि जयंत चौधरी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्‍या पश्चिमी यूपी में बीजेपी को हार का डर सता रहा है?

ऐसे कई सवालों को लेकर टाइम्‍स नाउ नवभारत की एडिटर-इन चीफ नाविका कुमार ने उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री और बीजेपी के दिग्‍गज नेता केशव प्रसाद मौर्या से बात की। इस दौरान उन्‍होंने जहां बीजेपी का पक्ष रखा, वहीं समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव पर जमकर हमला भी बोला। उन्‍होंने किसानों को फ्री बिजली देने के सपा के ऐलान पर तंज करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के पूर्व के कार्यकाल में यहां बिजली ही नहीं आती थी और इसलिए लोग बिजली के तारों पर अपने गीले कपड़े सुखाया करते थे। उन्‍होंने कहा, 'जो बिजली नहीं दे सकता वो फ्री बिजली क्या देगा?'

वहीं, जयंत चौधरी को बीजेपी की तरफ से न्‍यौते के सवाल पर भी उन्‍होंने पार्टी का पक्ष रखा और कहा कि BJP ने जयंत चौधरी को कोई न‍िमंत्रण नहीं द‍िया और न ही इसकी जरूरत है। यूपी के ड‍िप्‍टी सीएम ने कहा कि बीजेपी को चुनाव में कोई खतरा नहीं है, बल्कि इसे फिर से जनता का आशीर्वाद मिलने जा रहा है। उन्‍होंने जोर देकर कहा कि 2017 के मुकाबले पार्टी की स्थिति बेहतर ही हुई है। पश्‍च‍िमी यूपी सहित पूरे प्रदेश में कानून-व्‍यवस्‍था की स्थिति दुरुस्‍त की गई है और अपराधियों पर नकेल कसी गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर