दिल्ली-एनसीआर में मानसूनी दस्तक का साइड इफेक्ट , जाम और जलभराव ने रुलाया

दिल्ली और एनसीआर अब औपचारिक तौर पर दस्तक दे चुका है। मंगलवार को कई इलाकों में बारिश भी हुई। लेकिन लोग जलभराव और सड़कों पर जाम से परेशान भी हुए।

delhi weather, delhi weather forecast, delhi ncr monsoon, delhi ncr monsoon update, delhi ncr men monsoon aaya, jam on delhi road
दिल्ली-एनसीआर में मानसूनी दस्तक का साइड इफेक्ट , जाम ने रुलाया 

मुख्य बातें

  • दिल्ली और एनसीआर में मानसून ने दी दस्तक, लोगों को गर्मी से मिली राहत
  • बारिश की वजह से दिल्ली की सड़कों पर लंबा जाम, कई इलाकों में जलभराव की समस्या
  • नोएडा और गाजियाबाद में भी हल्की बारिश

दिल्ली और एनसीआर में मानसून ने दस्तक दे दी है। दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। लेकिन भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में ना सिर्फ जलभराव हुआ बल्कि सड़कों पर कई किमी लंबा जाम लग गया। कुछ ऐसी ही तस्वीर गुरुग्राम से भी नजर आई है। सड़कों पर गाड़ियां रेंगती हुई नजर आईं। हर साल की तरह इस दफा भी तस्वीर अलग नहीं है। यह बात अलग है कि दिल्ली हो या गुरुग्राम प्रशासन की तरफ से दावे किए जा रहे हैं कि सबकुछ नियंत्रण में है।

धौलाकुआं में जाम 

बारिश के बाद जलभराव और बच्चों की मस्ती

दक्षिणी दिल्ली क्षेत्र के सोम विहार में बारिश के पानी में बच्चों ने खूब धमाचौकड़ी मचाई हालांकि दिल्ली की सड़कों पर जाम और जलभराव को देखा जा सकता है। 

क्या कहना है दिल्ली वालों का

बारिश के बाद हमने दिल्ली के अलग अलग इलाकों के लोगों से फोन पर बातचीत कर जानने की कोशिश की आखिर उन्हें कैसा लग रहा है। लक्ष्मीनगर की रहने वाली शिखा बताती हैं कि उनके इलाके में बारिश तो ज्यादा नहीं हुई। लेकिन मानसून की दस्तक की खबर ने ही खुशी से भर दिया। इसके साथ ही द्वारका में रहने वाले मोहन का कहना है कि उनके इलाके में खूब बारिश हुई। ये बात अलग है कि जलभराव की वजह से बहुत दिक्कत हुई। चूंकि बारिश ऑफिस जाने के समय पर हुई तो उसका असर जाम के रूप में सड़कों पर दिखाई दिया। घिटोरनी इलाके में रहने वाली मधू का कहना है कि बारिश की वजह से राहत तो मिली। लेकिन जलभराव और जाम की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर