Delhi: दिल्ली के रघुबीर नगर में एक शोक सभा के दौरान इलाके में तनाव जैसी स्थिति [VIDEO]

दिल्ली समाचार
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Dec 12, 2021 | 18:30 IST

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का कहना है कि एक साजिश के चलते उसी वक्त अजान शुरू की गई जब पास में ही शोक सभा चल रही थी।

Delhi Tense Situation
दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में तनाव जैसी स्थिति 

दिल्ली के रघुबीर नगर में एक शोक सभा के दौरान आज़ान होने पर इलाके में तनाव जैसी स्थिति देखने को मिली। दरअसल रघुवीर नगर में बादल नाम के युवक की एक विषेश समुदाय के लोगो ने हत्या कर दी थी। जिसको लेकर आज श्रद्धांजलि सभा रखी थी। इस शोक सभा मे सीडीएस विपिन रावत, पत्नी मधुलिका जी ओर 11 जवानों को जब श्रद्धांजलि दे रहे थे तभी जोर से अज़ान होने लगी।

मनोज तिवारी के मुताबिक पहली बार ऐसा हुआ की मस्जिद के लाउडस्पीकर से आ रही आज़ान की आवाज एक महिला की थी। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का कहना है कि लोगों को पहले से पता था कि यहां शोक सभा का आयोजन किया गया है उसके बावजूद उसी समय पर महिला की आवाज में अजान करना निंदनीय है और इलाके के माहौल को खराब करने की एक कोशिश है। 

मनोज तिवारी का कहना है कि इलाके के एक युवक बादल की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि वह मुस्लिम नहीं बनना चाहता था हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन शोक सभा में विघ्न डालना सही नहीं हुआ इस मामले में हमने इलाके के डीसीपी से भी बात की और घटना की पूरी जानकारी डीसीपी वेस्ट दिल्ली को दी गई।

शोक सभा में जिस समय आज़ान की आवाज आनी शुरू हुई उस समय शोक सभा में मौजूद लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए हालांकि मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्सेज के लोगों ने आम जनता को समझा कर शांत किया और इलाके में तनाव ना हो इसके लिए पैरामिलिटरी और दिल्ली पुलिस को तैनात किया गया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर