Delhi: रोहिणी के कोर्ट नंबर 102 में स्कूल बैग में फटा लैपटॉप, जांच में जुटी एंटी टेरर यूनिट

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में आज उस समय अफऱा-तफरी मच गई जब एक स्कूल बैग में लैपटॉप फट गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।

Laptop in school bag exploded in Rohini Court no 102, No injuries
Delhi: रोहिणी के कोर्ट नंबर 102 में स्कूल बैग में फटा लैपटॉप 
मुख्य बातें
  • दिल्ली के रोहिणी में कोर्ट रूम के अंदर लैपटॉप में हुआ ब्लास्ट
  • बैग के अंदर रखा लैपटॉप ब्लास्ट होने से मची अफरातफरी
  • पुलिस मौके पर पहुंची, बैटरी में रिसाव या अन्य वजहों से हुआ हो सकता है ब्लास्ट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट एक बार फिर सुर्खियों में है। गुरुवार सुबह रोहिणी कोर्ट के कोर्ट नंबर 102 में अचानक से धमाका हुआ तो हर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल एक स्कूल बैग में रखा लैपटॉप अचानक से फट गया। इस दौरान किसी के घायल होने की खबर नहीं है और किसी तरह का अन्य नुकसान नहीं हुआ है। 

इस वजह से हुआ धमाका!

प्रारंभिक आकलन से पता चलता है कि लैपटॉप की बैटरी में विस्फोट होने की संभावना रिसाव या खराबी के कारण जताई जा रही है। फोरेंसिक और क्राइम टीमें इसका विश्लेषण करेंगे। रोहिणी कोर्ट के इस विस्फोट की सूचना पुलिस को भी मिल गई है। जैसे ही लैपटॉप में धमाके की खबर सामने आई तो कोर्ट रूप में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे और सभी रूम से तुरंत बाहर आ गए।

टिफिन बम ?

 फिलहाल मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी हैं और अपनी जांच शुरू कर दी है। सूत्र की मानें तो बैग में टिफिन बम था। रोहिणी बार काउंसिल ने कम से कम एक के घायल होने की पुष्टि की है। एंटी टेरर यूनिट के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है, जब तक बीडीएस और एफएसएल विशेषज्ञ इसकी जांच नहीं कर लेते तब तक पुष्टि नहीं कर सकते कि धमाका कैसे हुआ और यह किस तरह का धमाका था।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर