[VIDEO] एक बेटी से बलात्कार व दूसरी से रेप की कोशिश, बलात्कारी पिता गिरफ्तार

Alwar Rajasthan Rapist Father: अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ करने वाले एक सौतेले पिता को अलवर के एनईबी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है साथ ही 3 दिन में इस मामले में न्यायालय में चार्जशीट भी पेश की गई

rape
प्राथमिकी दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया 

नई दिल्ली:राजस्थान के अलवर जिले के एनईबी थाना क्षेत्र में पुलिस ने 30 वर्षीय सौतेले पिता को अपनी 10 साल की बेटी के साथ कथित दुष्कर्म करने और छह साल की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया है।अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही तीन दिन में ही आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र भी दाखिल कर दी।

गौतम ने बताया कि 22 जुलाई की देर शाम विधिक सेवा प्राधिकरण अलवर से सौतेले पिता द्वारा दो नाबालिग से दुष्कर्म व दुष्कर्म के प्रयास का परिवाद प्राप्त हुआ था। जिसमे दूसरे दिन 23 जुलाई को परिवाद में अंकित तथ्यों की जांच की गई। जांच मे तथ्य सही पाये जाने पर थाना एनईबी पुलिस द्वारा 23 जुलाई को ही प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

उन्होंने बताया पुलिस ने पीडित बहनों के मेडिकल, 164 सीआरपीसी के बयान व साक्ष्य संकलन कर प्राथमिकी दर्ज होने के 24 घन्टे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद तीन दिन में आरोपी के खिलाफ जांच पूरी कर अदालत के समक्ष आरोप पत्र प्रस्तुत किया गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर