क्या BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली! पुलिस जांच में जुटी

BJP MP Kaushal Kishore’s Son Shot : डीसीपी नॉर्थ रईस अख्तर ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'सांसद के बेटे आयुष को उनके सीने में गोली लगी। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। आयुष की हालत स्थिर है।'

BJP MP Kaushal Kishore’s Son Shot By Bike-Borne Assailants In Lucknow
BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे को सरेराह सीने में गोली मारी। -फाइल फोटो  |  तस्वीर साभार: ANI

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्टों में आयुष के साले के आदर्श के हवाले से कहा गया है कि सांसद के बेटे ने खुद पर गोली चलवाई। पुलिस की पूछताछ में आदर्श ने घटना के बारे में कई बातें बताई हैं। बताया जा रहा है कि गोली एक लाइसेंसी रिवाल्वर से चली थी जिसे बरामद कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आदर्श का कहना है कि इस गोलीकांड में किसी को फंसाने की साजिश थी। 

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर का क्या है कहना
लखनऊ पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर ने कहा कि  आधी रात करीब 2:10 बजे, कुछ 3-4 अज्ञात लोगों ने भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोलियां बरसाईं। घटना के दौरान, उनके बहनोई आदर्श भी उनके साथ थे। तलाशी लेने पर, हमने उसके (आदर्श के) घर से पिस्तौल बरामद की, जिसमें गंध थी।

सांसद ने क्या कहा
सांसद कौशल किशोर का कहना है कि उनके बेटे आयुष ने लगभग 2 बजे मुझे बताया कि उसे गोली मार दी गई थी। उसने यह भी कहा कि जब घटना हुई तो वह अपने बहनोई के साथ बाहर गई थी। अगर आयुष के बहनोई ने उस पर गोली चलाई, तो आयुष को इसे साझा करना चाहिए। पुलिस ने जांच की। मैंने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।

खतरे से बाहर आयुष
भाजपा सांसद के बेटे पर बुधवार तड़के जानलेवा हमला हुआ। बाइक पर आए अज्ञात बदमाशों ने सांसद के बेटे आयुष (30) के सीने में गोली मारी। इसके बाद से वे फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि हमले की यह घटना जिले के मडियवा इलाके में हुई। गोली लगने के बाद आयुष को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

सांसद के बेटे की हालत स्थिर
डीसीपी नॉर्थ रईस अख्तर ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'सांसद के बेटे आयुष को उनके सीने में गोली लगी। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। आयुष की हालत स्थिर है। इस मामले की जांच की जाएगी।' पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कौशल किशोर मोहनलालगंज सीट से सांसद हैं। वहीं मीडिया से बातचीत में सांसद ने कहा कि उन्होंने इस मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। सांसद का कहना है कि किसी ने बदमाशों का चेहरा नहीं देखा। इस मामले को लेकर फिलहाल कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर