Amravati : अमरावती में एक और व्यक्ति को मिली धमकी, नुपूर शर्मा के समर्थन में लगाया था स्टेटस  

Amravati News : अमरावती की कमिश्नर आरती सिंह ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत में कहा कि ये ब्लाइंड केस था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि कई शहरों में लोगों को धमकियां मिल रही हैं लेकिन लोग शिकायत करने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोल्हे को धमकी नहीं मिली थी।

Another person received threat in Amravati for supporting Nupur Sharma
अमरावती में आरोपियों पर कसने लगा पुलिस का शिकंजा। 

Amravati News: अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के खिलाफ लोगों में जबर्दस्त आक्रोश देखा जा रहा है। यह मुद्दा अभी गरम है कि इसी बीच एक और युवक को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस व्यक्ति ने भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाया था। इस युवक को फोन कर धमकी दी गई कि वह नुपूर का समर्थन करने के लिए माफी मांगे नहीं तो उसे अंजाम भुगतना होगा। युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जिस व्यक्ति को धमकी दी गई है कि मोबाइल की एक दुकान चलाता है। सोमवार को एनआईए की टीम घटनास्थल पहुंची और दो गाड़ियों को सीज किया। आरोप है कि वारदात में दोनों वाहनों का इस्तेमाल हुआ। 

ये ब्लाइंड केस था : कमिश्नर आरती सिंह
इस बीच, अमरावती की कमिश्नर आरती सिंह ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत में कहा कि ये ब्लाइंड केस था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि कई शहरों में लोगों को धमकियां मिल रही हैं लेकिन लोग शिकायत करने से डर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोल्हे को धमकी नहीं मिली थी। इस बीच कोतवाली पुलिस ने कोल्हे की हत्या मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ यूएपीए के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आरोपियों पर यूएपीए के तहत केस दर्ज किया गया है क्योंकि लोगों में दहशत पैदा करने के इरादे से अपराध को अंजाम दिया गया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर