बिहार : बेखौफ अपराधियों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई को मारी गोली, यामहा शोरूम के हैं मालिक

क्राइम
Updated Jan 30, 2021 | 20:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिहार में बेखौफ अपराधिकयों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह को गोली मार दी। यह वारदात सहरसा में हुई, जहां उनका यामहा का शोरूम है।

बिहार : बेखौफ अपराधियों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई को मारी गोली, यामहा शोरूम के हैं मालिक
बिहार : बेखौफ अपराधियों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई को मारी गोली, यामहा शोरूम के हैं मालिक  |  तस्वीर साभार: Representative Image

सहरसा : बिहार में बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया है। यह घटना सहरसा की है, जहां बेखौफ अपराधियों ने यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। राजकुमार सिंह बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेले भाई हैं, जिनका यहां यामहा का शोरूम है। इस गोलीबारी में उनके सहयोगी अली हसन भी घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा, तीनों जिलों में यामाहा मोटरसाइकिल का शोरूम है। राजकुमार सिंह के भाई ने बताया कि वह हर दिन शोरूम खोलने मधेपुरा जाते थे। आज (शनिवार, 30 जनवरी) को भी वह मधेपुरा जा रहे थे, जब बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर उन्‍हें गोली मार दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए।

घायल राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। डॉक्‍टरों ने एक की हालत गंभीर और दूसरे की नाजुक बताई है। सदर एसडीपीओ मामले की जांच में जुट गए हैं। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर