Delhi Youth Murder:दिल्ली के डाबड़ी इलाके में पार्किंग विवाद में युवक की हुई हत्या

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Oct 26, 2021 | 17:54 IST

पुलिस का कहना है कि सोहेल पहले भी कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है इसके ऊपर 8 मुकदमे दर्ज है इसका साथी राजा उर्फ बिलाल अभी फरार है सोहेल इलाके में एक नामी बदमाश बनना चाहता था और अपनी दहशत पूरे इलाके में फैलाना चाहता था।

delhi youth murder
सोहेल नाम का एक हिस्ट्रीशीटर है जो इस इलाके में अक्सर बदमाशी करता है (प्रतीकात्मक फोटो) 

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में 15 अक्टूबर को अफरोज नाम के युवक की उसके घर के बाहर हत्या कर दी गई। एक स्कूटी पर आए दो युवकों ने मोटरसाइकिल पार्किंग विवाद में इस युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।  एक आरोपी को पुलिस ने आज सुबह तड़के डाबरी इलाके से एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

वारदात के बाद मृतक के घर वालों ने आरोपी की पहचान पुलिस को बताई और बताया कि वह सोहेल नाम का एक हिस्ट्रीशीटर है जो इस इलाके में अक्सर बदमाशी करता है और अक्सर हमारी गली में अपनी एक महिला मित्र से मिलने आता है। घरवालों की दी सूचना के आधार पर पुलिस ने जब सोहेल के बारे में और ज्यादा जानकारी बटोरी तब पता लगा सोहेल आस पास के इलाकों में सटोरियों से उगाही का काम करता है और उसके ऊपर पहले से ही 8 मुकदमें है।

... अपनी मोटरसाइकिल अफ़रोज़ के घर के बाहर खड़ी करता था

 वारदात वाले दिन सोहैल अपने साथी राजा उर्फ बिलाल के साथ इलाके में गया था और यहाँ वो अक्सर अपनी महिला मित्र से मिलने आया करता था और वो जब भी उस गली में आता तो वह अपनी मोटरसाइकिल अफ़रोज़ के घर के बाहर खड़ी करता था जिसका विरोध मृतक कई बार कर चुका था और 15 अक्टूबर को भी यही बात दोबारा हुई। इसके बाद सोहेल नाम के इस बदमाश ने अफरोज को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद लगातार फरार चल रहा था

पुलिस उसको पकड़ने के लिए अलग-अलग जगह पर रेड कर रही थी खासकर दिल्ली के सीलमपुर इलाके में। दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला कि सोहेल आज सुबह दोबारा डाबरी इलाके में किसी सटोरियों के पास वसूली करने के लिए आ रहा है पुलिस ने वहां पहले से ही ट्रैप लगाया और पुलिस को यह पता था कि सोहेल आसानी से उनकी पकड़ में नहीं आएगा इसलिए पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद थी और जब सोहेल वहां पहुंचा तो उसने पुलिस टीम को देखकर पुलिस के ऊपर 2 राउंड फायरिंग की पुलिस ने जवाबी फायरिंग की इसमें एक गोली सोहेल के घुटने में लगी और सोहेल को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

डीसीपी शंकरचौधरी ने अपने इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है और उनका कहना है कि इलाके में खाली कानून का एकाधिकार होगा और इनकी अपील है भटके हुए नौजवानों से कि अपराध की दुनिया बना जाकर दिल्ली पुलिस के युवा स्कीम से जुड़े यहां पर उनको ट्रेन किया जाएगा और रोजगार दिलाया जाएगा और अगर वह फिर भी नहीं मानते तो उनके साथ दिल्ली पुलिस सख्ती के साथ व्यवहार करेगी

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर